पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Tai News Rajasthan News Bacteria Took Bribes On The Basis Of Fake Bail Bonds

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जीवाणु ने फर्जी जमानतियाें के सहारे शादी के बहाने ली थी जमानत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शास्त्री नगर में दाे बालिकाअाें से दुष्कर्म करने वाला अाराेपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने खुद की शादी हाेने की बात कहकर काेर्ट से जमानत ली। इसके लिए भी फर्जी जमानतियाें का सहारा लिया। जमानत हाेने के बाद सगाई के दाैरान ही युवती के परिजनाें काे जीवाणु की गतिविधियाें के बारे में पता चला। जिसके चलते शादी से पहले ही रिश्ता टूट गया। इसके बाद जीवाणु ने दाे बालिकाअाें से दुष्कर्म की वारदाताें काे अंजाम दिया अाैर अपनी बाइक के नंबर बदलकर काेटा चला गया। इस बीच भागते समय िनवाई में शराब की दुकान पर एक युवक झगड़ा हाे गया। जहां युवक काे गाेली मारकर उसे मरा हुअा समझकर काेटा चला गया। फर्जी नंबर प्लेट हाेने के कारण निवाई पुलिस की पकड़ से भी अाराेपी निकल गया। पूछताछ में अाराेपी ने खुद काे लाइलाज बीमारी से ग्रसित हाेने की बात कही है। पुलिस अब इस बीमारी की जांच करवाएगी।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने अाया कि अाराेपी ने छह माह पहले काेर्ट से शादी की बात कहकर जमानत के लिए अावेदन किया। जिसमें फर्जी जमानतियाें से जमानत दिलाई। इसके बाद जीवाणु के दाेस्त अासिफ ने नाई की थड़ी इलाके में किराए का मकान दिलाया। जहां भी अाराेपी ने घर के बाहर खेल रही एक बालिका काे चप्पल दिलाने के बहाने ले जाने का प्रयास किया। मगर बालिका की मां ने जब पूछताछ की ताे अारेापी बालिका काे छाेड़कर चला गया। पूछताछ में सामने अाया कि जयपुर जेल में रहने के दाैरान कई बार झगड़ा किया। जिसके चलते जीवाणु काे भरतपुर जेल में भेज दिया। भरतपुर में डकैत जगन गुर्जर ने तीन साल पहले सरेंडर किया था। उसे भी भरतपुर जेल में रखा गया था। तब जीवाणु अाैर जगन गुर्जर में झगड़ा हाे गया ताे जीवाणु ने जगन पर ब्लेड़ से हमला कर दिया। बाद में जीवाणु काे भरतपुर से दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया। पुलिस पूछताछ में जीवाणु ने पांच माह पहले जमानत पर अाने के बाद दुष्कर्म की कई वारदातें कबूल की है। पूछताछ में अाराेपी ने नाई की थड़ी, भट्टा बस्ती , शास्त्री नगर में दुष्कर्म की बात कही है। पूछताछ में अाराेपी ने जाे बातें बताई है उनकी पुलिस तस्दीक कर रही है।

मस्जिद से किराएदाराें के वेरिफिकेशन का एेलान

जयपुर।
शहर के शास्त्रीनगर इलाके में 7 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म के अाराेपी सिकंदर की गिरफ्तार के बाद अाराेपी काे सजा ए माैत देने की मांग उठने लगी है। राजस्थान मुस्लिम महासभा की अाेर से शास्त्रीनगर स्थित नूरानी मस्जिद से रविवार काे एेलान किया गया कि एेसे अाराेपी फांसी की सजा दी जाए। पुलिस ने अाराेपी की गिरफ्तारी के बाद खुलासा किया था कि अाराेपी सिकंदर नाई की थड़ी पर किराए का कमरा लेकर रहता था। मस्जिद से यह भी एेलान हुअा कि जिस किसी के घर पर किराएदार है सबसे पहले उनका पुलिस वेरिफिकेशन करवाया जाए ताकि इस तरह की घटना हाेने पर पुलिस अाराेपी की तुरंत पहचान कर उसे पकड़ सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें