बैंक में जमा करने रखे पौने 9 लाख में से 3.50 लाख रुपए लेकर भागे बदमाश

Jhunjhunu News - भास्कर संवाददाता | झुंझुनूं शहर के शाहों के कुएं के पास स्थित एसबीआई बैंक की शाखा के कैशियर के केबिन में जमा...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Jhunjhunu News - rajasthan news badmash ran away for rs 350 lakh from 9 lakh in the bank deposits
भास्कर संवाददाता | झुंझुनूं

शहर के शाहों के कुएं के पास स्थित एसबीआई बैंक की शाखा के कैशियर के केबिन में जमा करवाने के लिए रखे आठ लाख 86 हजार रुपए में से 3.50 लाख रुपए पार कर ले गए। यह रकम एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाला युवक जमा करवाने आया था। बदमाश मौका पाकर इसमें से 3.50 लाख रुपए पार कर ले गए। युवक इतने शातिर थे कि महज तीन मिनिट में इस वारदात को अंजाम दिया। मामले में बैंक मैनेजर गुरुचरण ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पूरे मामले में बैंक की कई कमियां भी सामने आई हैं। पुलिस के अनुसार बैंक के सीसीटीवी कैमरे काफी पुराने हैं और उनमें एक भी तस्वीर साफ नजर नहीं आई। वहीं बैंक के मुख्य गेट पर लगा सीसीटीवी कैमरा भी खराब है। आखिर कैशियर के केबिन तक कोई अनजान शख्स पहुंच कैसे गए।

खाजपुर का बास निवासी राइटर सैफ गार्ड में कस्टोडियन मनीष फुलटोन फाइनेंस कंपनी का कैश जमा कराने के लिए सुबह 11 बजकर 35 मिनट पर शाहों के कुएं के पास स्थित एसबीआई बैंक पहुंचा। यहां उसने अपने थैले में से रुपए निकालकर जमा पर्ची की बुक डायरी तथा आठ लाख 3 हजार 86 रुपए कैशियर पुष्पेंद्र जैन के पास केबिन में रख दिए। कैशियर जैन अन्य राशि जमा कर रहा था। इसके बाद उसने मनीष की रकम गिनना शुरु किया और दराज में रखी, लेकिन जब दुबारा नोट उठाए तो उसमें से रकम कम मिले।

X
Jhunjhunu News - rajasthan news badmash ran away for rs 350 lakh from 9 lakh in the bank deposits
COMMENT