• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jhunjhunu
  • Jhunjhunu News rajasthan news bike rider injured due to falling in the pit of sewerage jaipur referee so be careful jhunjhunun can come anywhere on the road

सीवरेज के गड्‌ढे में गिरने से बाइक सवार घायल, जयपुर रैफर इसलिए संभलकर चलें, झुंझुनूं में रोड पर कहीं भी आ सकता गड्‌ढा

Jhunjhunu News - भास्कर संवाददाता | झुंझुनूं सीवरेज के नाम पर सुविधाओं की उम्मीद पाले बैठे शहरवासियों के लिए यह योजना आए दिन...

Dec 04, 2019, 10:12 AM IST
भास्कर संवाददाता | झुंझुनूं

सीवरेज के नाम पर सुविधाओं की उम्मीद पाले बैठे शहरवासियों के लिए यह योजना आए दिन हादसों का कारण बनती जा रही है। शहर में यह योजना पिछले नौ साल से चल रही है। बीच में काम बंद हुआ और फिर वापस शुरू हुआ, लेकिन आज तक काम पूरा नहीं हो सका है। जिसका खामियाजा यह शहर भुगत रहा है। मंगलवार को इसके लिए खोदे गए गड्‌ढे में एक बाइक सवार के गिर जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे जयपुर रैफर करना पड़ा। वहां भी उसकी स्थिति अभी खतरे में बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार शहर के फतेहपुरिया माेहल्ला निवासी माेहम्मद अयूब (50) अल सुबह बाइक से गुढ़ा माेड़ की तरफ दूध लाने जा रहा था। जैसे ही वह राेड नंबर दाे से तीन नंबर की ओर जाने के लिए लिंक राेड पर पहुंचा। वहां सीवरेज के तहत जल सप्लाई के लिए खाेदे गए गड्ढे में जा गिरा। इससे अयूब गंभीर रुप से घायल हाे गया। लोगों ने उसे बीडीके अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

झुंझुनूं में जिम्मेदार सो रहे हैं, आप खुद ही बचकर चलें, क्योंकि यहां जगह-जगह से सड़क खोद रखी है,

झुंझुनूं. गुढा माेड़ राेड नंबर 2 व 3 के बीच गड्ढे में गिरी बाइक।

मनमर्जी : जब चाहे खोद देते हैं सड़क, फिर गड्‌ढा खुला छोड़कर गायब

जिस जगह मंगलवार को यह हादसा हुआ। उस जगह कंपनी पहले काम कर चुकी थी। इसके बाद नगर परिषद ने सड़क बना दी। कुछ दिन पहले कंपनी वाले आए। वापस सड़क खोद दी। हादसे के बाद पूछा कि ऐसा क्यों किया तो दलील दी कि यहां लीकेज हो गया था। शहर में कई ऐसी जगह हैं। जहां सीवरेज वालों ने खड्‌डे खोदे और इसके बाद टूटी सड़क छोड़कर गायब हो गए। दैनिक भास्कर ने जब इस बात की हकीकत पता लगाई कि आखिरकार सड़कें बार बार क्यों खोदनी पड़ रही हैं तो सामने आया कि पूरा काम लापरवाही से किया गया है। कई जगहों पर बनाए गए चैंबर घटिया काम के कारण धंस गए। जिन्हें सही किया जा रहा है। कई जगहों पर चैंबर सड़क से डेढ़ फीट ऊपर बन गए। शहर के गाेलाई माेड़ व पंचदेव मंदिर के पास भी सड़क व चैंबर धंसने से दाेबारा सड़क काे खाेदना पड़ा।

घायल अयूब, कब तक ठीक होंगे, पता नहीं

ये हैं मोहम्मद अयूब। बाइक सहित गड्‌ढे में गिरने के बाद इनकी गर्दन और पीठ में चोट आई है। स्थिति गंभीर है। डॉक्टर ने एमआरआई के बाद ही कुछ बताने को कहा है, लेकिन डॉक्टर के अनुसार इन्हें ठीक होने में वक्त लग सकता है। देर रात इनकी एमआरआई हुई। अयूब के बेटे नदीम खाेखर ने पुलिस में रिपाेर्ट दी है। जिसमें कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है। पुलिस भी मौके पर पहुंची थी।

इन्हें नहीं पता कोई गिरा है



झुंझुनूं. घायल बाइक सवार माे. अयूब।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना