पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Jhunjhunu News Rajasthan News Bookies And Bookkeepers Arrested For Betting On Africa Australia Match Accounts For 16 Crore

अफ्रीका-आस्ट्रेलिया मैच पर सट्टा करते बुकी व मुनीम गिरफ्तार,1.6 करोड़ का हिसाब मिला

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

खेतड़ी रोड स्थित डालमियों की ढाणी में शनिवार दोपहर बाद एसपी स्पेशल टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सटोरिये के ठिकाने पर छापामारी की। छापामारी के दौरान अफ्रीका-आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच पर सट्टा करते हुए बुकी और उसके मुनीम को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। पकड़ा गया सटोरिया इसी ढाणी का बिहारीलाल सैनी और उसका मुनीम चिड़ावा के वार्ड 21 निवासी प्रमोद वर्मा है। जिनके कब्जे से एक करोड़ छह लाख रुपए के सट्टे का हिसाब मिला है। मुनीम प्रमोद सट्टा करने के मामले में पहले भी पकड़ा जा चुका है। इस दौरान सटोरिया बिहारीलाल अपने मकान के चौबारे में मुनीम प्रमोद के साथ बैठकर मोबाइल-लैंडलाइन फोन पर सट्टे की खाईवाली-लगाईवाली कर रहा था। पुलिस टीम में सीआई लक्ष्मीनारायण सैनी, स्पेशल टीम इंचार्ज एएसआई वीरेंद्रसिंह यादव और कार्यवाहक प्रभारी कल्याणसिंह, हैड कांस्टेबल सत्यनारायण शर्मा, हरिराम शर्मा, कांस्टेबल शशीकांत शर्मा, प्रदीप डागर, सुरेश बिजारणिया, चिड़ावा थाने के कांस्टेबल महेंद्र यादव, महावीरसिंह शामिल थे।

सटोरियों से सामान हुआ जब्त : चिड़ावा में डालमियों की ढाणी से पकड़े गए सटोरिये और उसके मुनीम के कब्जे से पुलिस ने एक सैटअप बॉक्स, लैपटॉप, एलईडी, दो वायरलैस लैंडलाइन फोन, एक अटैची में लगे 10 मोबाइल फोन, सट्टे के हिसाब की डायरी, चार्जर, की बोर्ड वगैरह जब्त किया है। टीम प्रभारी एएसआई वीरेंद्रसिंह यादव ने बताया कि सटोरियों ने प्रारंभिक जानकारी में बताया कि उन्होंने चिड़ावा के अलावा झुंझुनूं, सीकर, फतेहपुर, सतनाली हरियाणा के सटोरियों को लाईनें दे रखी थी। पुलिस उनसे इस बाबत अन्य जानकारी जुटा रही है।

गिरफ्तार सटोरिये।
खबरें और भी हैं...