पानी की समस्या समाधान के लिए चिड़ावा उपखंड कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित

Jhunjhunu News - पटवारियों से जल समस्या व बाल विवाह के मुद्दों पर चर्चा करते एसडीएम। चिड़ावा | शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में पीने के...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:36 AM IST
Jhunjhunu News - rajasthan news control room installed in chidawa subdivision office for problem solving
पटवारियों से जल समस्या व बाल विवाह के मुद्दों पर चर्चा करते एसडीएम।

चिड़ावा | शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में पीने के पानी की समस्या समाधान के लिए उपखंड कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित किया है। कंट्रोल रूम के फोन नंबर 01596-220014 पर कार्यालय समय में पानी की समस्या बताई जा सकेगी। एसडीएम जेपी गौड़ ने राजस्व अधिकारियों-कर्मचारियों की बैठक ली। बैठक में मौजूद गिरदावरों और 28 पटवारियों को अपने-अपने इलाके में पेयजल समस्या पर नजर रखने और उसके समाधान के लिए उच्चाधिकारियों को सूचित करने के निर्देश दिए गए। गिरदावरों और पटवारियों को बाल विवाह से संबंधित सूचना पर भी तत्काल कार्यवाही करने के लिए कहा। बैठक में कार्यवाहक तहसीलदार ज्वाला सहाय मीणा, सहायक प्रशासनिक अधिकारी कैलाश सिंह कविया, ऑफिस कानूनगो सुरेंद्र कुमार, गिरदावर रमेश कुमार, जगदीश प्रसाद सैनी, आची देवी, नाथूराम मौजूद थे।

गोद ली गई बेटियों के लिए कॅरियर काउंसलिंग कार्यक्रम

नवलगढ़ | सेवाज्योति आरआर मोरारका चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान तहत गोद ली गई 10 बेटियों के लिए कॅरियर काउंसलिंग कार्यक्रम हुआ। मुख्य अतिथि पोदार जीपीएस की प्रिंसिपल सोनिया मिश्रा ने बालिकाओं को पॉजिटिव रहकर आगे बढ़ने की सीख दी। परियोजना अधिकारी सुप्यार ने बताया कि सेवाज्योति के मुख्य ट्रस्टी गौतम आर मोरारका ज़रुरतमंद छात्राओं की मदद की जाती है। इस मौके पर अरूण सिंह, अनिल धीवा, सतवीर सिंह, सजय, सविता आदि मौजूद थे।

X
Jhunjhunu News - rajasthan news control room installed in chidawa subdivision office for problem solving
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना