डॉ. खेदड़ का प्रदेशस्तरीय समिति में किया मनोनयन

Jhunjhunu News - झुंझुनूं | राज्य सरकार द्वारा कोचिंग संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों का तनाव का कम करने के लिए कोचिंग संस्थानों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:55 AM IST
Jhunjhunu News - rajasthan news dr khedr39s nomination in state level committee
झुंझुनूं | राज्य सरकार द्वारा कोचिंग संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों का तनाव का कम करने के लिए कोचिंग संस्थानों पर नियंत्रण एवं विनियमन के लिए विधायी प्रारूप तैयार किया जा रहा है। इसके लिए बनाई गई 24 सदस्यीय कमेटी में झुंझुनूं जिले के कोलसिया गांव के मूल निवासी व वर्तमान में लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज नई दिल्ली में एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. शिवप्रसाद खेदड़ को सदस्य बनाया गया है। इस कमेटी में प्रदेशभर से विभिन्न विषयों के जानकारों को सदस्य के रूप में चुना गया है। यह समिति प्रदेश के विभिन्न कोचिंग संस्थानों का दौरा करके अपने सुझाव प्रस्तुत करेगी। इस रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी। डॉ. खेदड़ देश के ख्यातनाम मनो चिकित्सक हैं।

मदरसा पैराटीचर्स की बैठक आज

झुंझुनूं | राजस्थान मदरसा बोर्ड के अधीन कार्यरत मदरसा पैराटीचर्स की बैठक रविवार को सुबह दस बजे शहीद स्मारक में होगी। बैठक की अध्यक्षता झुंझुनूं पैराटीचर्स संघ के जिलाध्यक्ष मुश्ताक अली कासमी करेंगे। महासचिव आरिफ अली नूआं ने बताया कि बैठक में पैराटीचर्स की समस्याओं पर चर्चा की जाएगी।

X
Jhunjhunu News - rajasthan news dr khedr39s nomination in state level committee
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना