बिजली का फाल्ट आने से घर में लगी आग, उपकरण जले

Jhunjhunu News - अरड़ावता रोड पर खेमू की ढाणी स्थित गोकुल कॉलोनी में बिजली का फाल्ट आने से एक मकान के रसोई में आग लग गई। आग के कारण...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Jhunjhunu News - rajasthan news fire and equipment burn in the house after coming to power
अरड़ावता रोड पर खेमू की ढाणी स्थित गोकुल कॉलोनी में बिजली का फाल्ट आने से एक मकान के रसोई में आग लग गई। आग के कारण रसोई में रखा फ्रीज, मिक्सी व अन्य सामान पूरी तरह से जल गए। वहीं नजदीक रहने वाले अमित के मकान में लगा एसी, कूलर और पंखे, ताराचंद के घर पर फ्रीज व वाशिंग मशीन और श्रवण का कूलर भी जल गया। जिस घर के रसोई में आग लगी वह मकान घरड़ाना खुर्द के रिटायर्ड फौजी लालचंद जांगिड़ का है। वे भीलवाड़ा में नौकरी करते हैं। शाम करीब सात बजे हुई घटना के वक्त उनकी प|ी निशा अपने बच्चों को लेकर पीहर गई हुई थी। आग के कारण सामान जलने की बदबू आने पर पड़ाैसी महिला दुर्गादेवी ने नजदीक रहने वाले अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पड़ाेसियों ने चिड़ावा नगरपालिका में फायर ब्रिगेड के लिए फोन किया। पंद्रह-बीस मिनट बाद फायरमैन मोतीलाल, ड्राइवर भोलाराम व वार्ड पार्षद तारामणी के पति मदनलाल डारा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पड़ाेसियों के सहयोग से मकान का दरवाजा तोड़कर रसोई में लगी आग बुझाई, लेकिन तब तक अंदर रखा सामान जल चुका था। सूचना मिलने के बाद एसडीएम कार्यालय के सहायक प्रशासनिक अधिकारी कैलाशसिंह कविया और पुलिस थाने के एएसआई रोहिताश्व कुमार ने भी मौका देखा। मकान के रसोई में लगी आग के कारण करीब 50-60 हजार रुपए का नुकसान हुआ बताया।

चिड़ावा. आग से रसोईघर में जला हुआ फ्रीज व अन्य सामान।

X
Jhunjhunu News - rajasthan news fire and equipment burn in the house after coming to power
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना