काॅम्पलैक्स में बिजली वायर में आग से अफरा तफरी, हादसा टला

Jhunjhunu News - बिसाऊ | कस्बे के मलसीसर स्टैंड पर व्यावसायिक काॅम्पलेक्स में खंभे से जा रहे वायर में आग लगने से रोड से गुजर रहे लोगो...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:35 AM IST
Malsisar News - rajasthan news fire broke out in the electric wire in campbell accident crash
बिसाऊ | कस्बे के मलसीसर स्टैंड पर व्यावसायिक काॅम्पलेक्स में खंभे से जा रहे वायर में आग लगने से रोड से गुजर रहे लोगो में व आसपास के दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई।

हालांकि समय पर बिजली सप्लाई बंद करवाने से बड़ा हादसा टल गया। बुधवार रात आठ बजे बजार से बाईपास जाने वाली रोड के किनारे स्थित काॅम्पलेक्स में बिजली के खंभे से जा रही कनेक्शन वायर में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई जिससे आग की लपटें उठने लगी। पार्षद जयप्रकाश अजाड़ीवाल ने तुरंत 33 केवी जीएसएस पर फोन कर बिजली सप्लाई बंद करवाई। बाद में आग को बुझाया गया। मौके पर आए बिजली कर्मियों ने बताया की काॅम्पलेक्स में मीटर से आउटपुट 6 एमएम के वायर से बिजली सप्लाई ले रखी है। सप्लाई थ्री फेस की है, लेकिन सिंगल फेस की काम में ले रहे हैं। उधर काॅम्पलेक्स के व्यापारियों का कहना है कि कनेक्शन के लिए फाइलें जमा करवा रखी है लेकिन डिस्काॅम कनेक्शन नहीं कर रहा है। डिस्काॅम एईएन संजय कुमावत का कहना है कि काॅम्पलेक्स इलेक्ट्रीफाइड नहीं है।

X
Malsisar News - rajasthan news fire broke out in the electric wire in campbell accident crash
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना