चार चचेरे भाइयों पर नाबालिग बहन से दुष्कर्म का आरोप, गर्भपात भी कराया, पोक्सो में मामला दर्ज

Jhunjhunu News - तातीजा की घटना, आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी भास्कर न्यूज | खेतड़ी नगर चचेरे चार भाइयों ने रिश्ते को...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:21 AM IST
Singhana News - rajasthan news four cousins accused minor siblings of rape miscarriage filed a case in pokoos
तातीजा की घटना, आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी

भास्कर न्यूज | खेतड़ी नगर

चचेरे चार भाइयों ने रिश्ते को तार-तार करते हुए नाबालिग चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया। कई दिन ऐसा चलता रहा, आखिर नाबालिग गर्भवती हो गई तो मामला उजागर हुआ। आरोपियों ने घरवालों को लोक-लाज का भय दिखा कर और डरा-धमका निजी क्लिनिक में अबॉर्शन करवा दिया। मामला लाेगों के सामने आने पर लड़की के घरवालों की अोर से पुलिस में चारों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया गया है। यह लड़की नाबालिग बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार तातीजा निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी नाबालिग लड़की के साथ उसका एक चचेरा भाई तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था। रिपोर्ट में बताया कि युवक ने उसकी बेटी को धमकी दी कि किसी को बताएगी तो उसे व उसके परिवार वालों को जान से मार देगा। वह युवक तीन साल से नशीली गोलियां खिला कर दुष्कर्म करता रहा। आठ माह पूर्व उसके दो और चचेरे भाइयों ने उसकी बेटी को ब्लैकमेल करते हुए कहा कि जो काम वह युवक कर रहा है, वह उनके साथ नहीं करेगी तो गांव में सभी को बता देंगे।

दोनों युवकों ने भी डरा-धमका कर उसके साथ तीन-चार बार दुष्कर्म किया। रिपोर्ट में बताया कि चार माह पूर्व एक अन्य ने ने भी डरा धमका कर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी बेटी के गर्भ ठहर गया। आरोपियों व एक आरोपी की प|ी आदि ने उसकी बेटी को डरा धमका कर सिंघाना के निजी क्लिनिक में उसका अबॉर्शन करवा दिया। पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज कर जांच शुरू की है।


X
Singhana News - rajasthan news four cousins accused minor siblings of rape miscarriage filed a case in pokoos
COMMENT