• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jhunjhunu
  • Nawalgarh News rajasthan news minister in charge gave the target of delhi rally one thousand workers should go from each assembly

प्रभारी मंत्री ने दिल्ली रैली का लक्ष्य दिया, प्रत्येक विधानसभा से एक हजार कार्यकर्ता जाने चाहिए

Jhunjhunu News - भास्कर संवाददाता | झुंझुनूं दिल्ली में दस दिसंबर को प्रस्तावित कांग्रेस की देश बचाअो, संविधान बचाअो रैली में...

Dec 04, 2019, 11:20 AM IST
भास्कर संवाददाता | झुंझुनूं

दिल्ली में दस दिसंबर को प्रस्तावित कांग्रेस की देश बचाअो, संविधान बचाअो रैली में अधिकाधिक संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताअों को पहुंचने का संदेश देने मंगलवार को झुंझुनूं आए जिले के प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा के आगे कांग्रेस कार्यकर्ताअों ने शिकायत करते हुए कहा कि उदयपुरवाटी इलाके में कांग्रेस कार्यकर्ताअों की सुनवाई नहीं हो रही है, जबकि बसपा को पूरी तव्वजो मिल रही है। जयपुर में चाहे जो हो गया, लेकिन हमारे यहां बसपा अौर कांग्रेस की लडा़ई जारी रहेगी। मीणा ने कहा कि आज सिर्फ दिल्ली रैली की बात करो, बाकी बातें बाद में होती रहेगीं। इसी दौरान ज्वैलर जतिन सोनी के परिजनों ने उनसे शिकायत की कि अभी तक मुख्य आरोपी योगेश नहीं पकड़ा जा सका है। परिजन भय के साए में जी रहे हैं। दो महीने से दुकान भी बंद है। दो सुरक्षा कर्मी लगाने का आपका आदेश भी पुलिस ने नहीं माना। मीणा ने उनसे कहा कि आचार संहिता के चलते सुरक्षा कर्मी नहीं लगाए जा सके थे, उन्होंने वहां से एसपी गौरव गोयल के फोन कर बुधवार से जतिन के ज्वैलरी शो रूम के बाहर दो सुरक्षा कर्मी लगाने के निर्देश दिए। दरअसल, प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष व खेतड़ी विधायक डाॅ. जितेंद्र सिंह अौर पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया के साथ सर्किट हाउस पहुंचे थे। मीणा सहित तीनों नेताअों ने कार्यकर्ताअों से कहा कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से कम से कम एक हजार कार्यकर्ता दिल्ली की रैली में पहुंचने ही चाहिए। उन्होंने अगले महीने प्रस्तावित पंचायत चुनावों के लिए भी तैयारी में जुटने की बात कही।

पूर्व प्रधान सैनी बोले-उदयपुरवाटी में पार्टीजनों की अनदेखी हो रही और बसपा को तव्वजो दी जा रही

झुंझुनूं. प्रभारी मंत्री से उदयपुरवाटी इलाके में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की शिकायत करते पूर्व प्रधान सैनी।

कार्यकर्ता बोले-निकाय चुनाव में बगावत करने वालों को निकाला जाए

यूथ कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष संतोष सैनी ने कहा, हाल ही हुए स्थानीय निकाय चुनावों में कई लोगों ने पार्टी से बगावत की। निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ा। एेसे लोगों को पार्टी से निकाला जाए ताकि भविष्य के लिए सभी को सबक मिले। इस पर मीणा ने कहा, ठीक है, देखेंगे। पिलानी कांग्रेस ब्लाॅक अध्यक्ष निहाल सिंह रणवा ने कहा कि बेसहारा पशुअों ने सड़कों पर आम आदमी का अौर खेतों में किसानों का जीना दुश्वार कर दिया है, सरकार इस बारे में सोचे। प्रभारी मंत्री ने इसके जवाब में कहा, प्रदेशभर में हर जिले में नंदीशाला बनाने की सरकार ने घोषणा कर रखी है, इस संबंध में काम किया जा रहा है।

इस संक्षिप्त बैठक के बाद तीनों नेता जैसे ही हाल से बाहर निकले, उदयपुरवाटी के पूर्व प्रधान अौर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे भगवाना राम सैनी ने इस बात को लेकर रोष व्यक्त किया कि उदयपुरवाटी क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताअों की अनदेखी हो रही है। बसपा के लोगों की सुनवाई हो रही है। जयपुर में भले ही बसपा के विधायक कांग्रेस में आ गए हैं, लेकिन हमारे इलाके में कांग्रेस अौर बसपा की लड़ाई जारी रहेगी। इस पर मीणा बोले, यहां दिल्ली की रैली में ज्यादा से लोगों ले जाने की बात करें, दूसरी बातें बाद में करेंगे। इस दौरान नवलगढ़ के पूर्व प्रधान ताराचंद सैनी, महिला जिला कांग्रेस अध्यक्ष बिमला बेनीवाल, शारदा ढाका, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष एमडी चोबदार, जिला परिषद सदस्य ताराचंद गुप्ता, दिनेश सुंडा, राजकुमार ढाका, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अंकित जाखड़, अजय कस्वां, मंडावा ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष सलीम सीगड़ी, सूरजगढ़ ब्लाॅक अध्यत्र राजकुमार राठी, जांगिड़ समाज के मनरूप जांगिड़, जगदीश पूनिया, पार्षद संजय पारीक सहित अनेक नेता मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना