रात को देर से घर आने पर मां ने टाेका ताे खुद को लगाई आग

Jhunjhunu News - रात को घर पर देरी से आए एक बेटे को मां की टोकाटोकी इतनी नागवार गुजरी कि उसने पहले तो रात को मां के साथ मारपीट की और...

Jan 16, 2020, 07:45 AM IST
Buhana News - rajasthan news mother sets herself on fire when she comes home late at night
रात को घर पर देरी से आए एक बेटे को मां की टोकाटोकी इतनी नागवार गुजरी कि उसने पहले तो रात को मां के साथ मारपीट की और सवेरे शराब पीकर खुद पर पेट्रोल डाल आग लगा ली। जिससे वह करीब 90 प्रतिशत तक झुलस गया। बेहद गंभीर स्थिति में उसे जयपुर रैफर किया गया है। जानकारी के अनुसार कस्बे के वार्ड 17 निवासी रामनिवास मेघवाल का बेटा सुनील कुमार (25) अपनी मां के साथ घर पर अकेला रहता है। पिता मजदूरी करने दूसरे राज्य में रहता है। मंगलवार रात काे सुनील कुमार देरी से घर आया। मां ने देरी से आने का कारण पूछा और टोका कि इतनी देर से नहीं आना चाहिए। इससे नाराज सुनील कुमार ने उसके साथ मारपीट की। बुधवार सवेरे वह उठा और मां के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। ग्रामीणाें के अनुसार मां से झगड़ने के बाद सुनील कुमार घर से निकल गया। थाेड़ी देर बाद शराब पीकर वापस लाैटा और गाली गलौच शुरू कर दी। वह अपने साथ पेट्राेल भी लेकर आया था और अचानक ही उसने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। आग की लपटाें के बीच वह चिल्लाते हुए घर से निकला। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ाेसी आए। ग्रामीणाें ने आग काे बुझाया, लेकिन वह तब तक करीब 90 प्रतिशत तक झुलझ चुका था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद एंबुलेंस से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर हाेने पर उसे झुंझुनूं रैफर किया गया। जहां से उसे जयपुर भेज दिया गया।

ग्रामीणाें ने बताया कि सुनील कुमार मेघवाल की साढ़े चार साल पहले सिवानी हरियाणा निवासी युवती से शादी हुई थी। एक साल बाद ही उसकी प|ी उसे छाेड़कर चली गई थी।

X
Buhana News - rajasthan news mother sets herself on fire when she comes home late at night
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना