कर्ज चुकाने को युवती की हत्या, अाराेपी गिरफ्तार

Jhunjhunu News - जयपुर। मुहाना इलाके के पटेल नगर में स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में युवती की हत्या करने के बाद शव का बेड के बाॅक्स...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:35 AM IST
Jhunjhunu News - rajasthan news murder of young woman arrapie arrested
जयपुर। मुहाना इलाके के पटेल नगर में स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में युवती की हत्या करने के बाद शव का बेड के बाॅक्स में डालने वाले अाराेपी काे मुहाना थाना पुलिस ने गुरुवार काे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के अाधार पर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अाराेपी राेहित उर्फ राेहिताश मूलत: झुंझुनूं का रहने वाला अाैर फिलहाल बेनाड़ राेड पर किराये पर रहता है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने अाया कि अाराेपी तीन साल से राजबाला के संपर्क में था अाैर उसके फ्लैट पर अाता जाता।

राजबाला के संपर्क में अाने के बाद राेहित पर कर्जाे हाे गया था। एेसे में राेहित काे एेसा लगा था कि राजबाला के पास पैसे है। हालांकि अाराेपी मीडिया के सामने कहा कि राजबाला उसकाे ब्लैकमेल करती थी। इससे तंग अाकर उसने उसकी हत्या की साजिश रची। हत्या करने से पहले राेहित ने राजबाला के साथ शराब पार्टी की थी अाैर नाॅनवेज बनाया था। दाेनाें शराब के नशे में थे। इस दाैरान माैका देखकर राेहित ने राजबाला हत्या कर दी। राजबाला अनैतिक कामाें में लिप्त थी। एडिशनल पुलिस कमिश्नर लक्ष्मण गाैड़ ने बताया कि 3 मई काे पटेल नगर में स्थित एक फ्लैट में युवती का शव मिला था।

X
Jhunjhunu News - rajasthan news murder of young woman arrapie arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना