एनसीआर के अपराधी झुंझुनूं में लेते हैं पनाह, धरपकड़ के लिए पुलिस और एसओजी मिलकर काम करेगी : एडीजीपी

Jhunjhunu News - भास्कर संवाददाता | झुंझुनूं अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल पालीवाल मंगलवार काे झुंझुनूं आए। वार्षिक निरीक्षण...

Dec 04, 2019, 10:12 AM IST
Jhunjhunu News - rajasthan news ncr sheltering criminals take jhunjhunu will work together police and sog to nab adgp
भास्कर संवाददाता | झुंझुनूं

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल पालीवाल मंगलवार काे झुंझुनूं आए। वार्षिक निरीक्षण के लिए दाे दिवसीय दाैरे पर आए एडीजीपी पालीवाल ने कहा कि एनसीआर के अपराधी प्रदेश के बाॅर्डर वाले इलाकाें में रहते हैं। उन पर कंट्राेल करने के प्रयास किए जा रहे हैं। दिल्ली नेशनल हाइवे पर प्रभावी गश्त की जा रही है। एक सवाल के जवाब में पालीवाल ने कहा कि एसओजी व एटीएस के लिहाज से झुंझुनूं जिला काफी अहम है। हरियाणा से सटा हाेने के कारण यहां बाॅर्डर पर हाेने वाले अपराधाें की राेकथाम के लिए पुलिस की महत्वपू्र्ण भूमिका है। झुंझुनूं पुलिस ने पिछले दिनाें एसओजी की मदद से कुछ अपराधियों काे पकड़ने में मदद की है। उन्हाेंने कहा कि पुलिस काे और प्रभावी बनाया जाएगा। इससे पूर्व उन्होंने एसपी ऑफिस का निरीक्षण किया। उन्हाेंने सक्रिय बदमाशों की जानकारी ली और हिस्ट्रीशीट खाेलने काे कहा। एडीजीपी पालीवाल ने सीओ सिटी कार्यालय व सदर थाने का भी निरीक्षण किया। उनके साथ एसपी गाैरव यादव, एएसपी नरेंद्र मीणा, काेतवाल गाेपाल सिंह ढाका, महिला थाना पुलिस प्रभारी कंवरपाल सिंह समेत अन्य पुलिस अधिकारी माैजूद थे।

आज परेड का निरीक्षण व सीएलजी मीटिंग लेंगे

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल पालीवाल बुधवार सुबह आठ बजे लाइन में परेड का निरीक्षण करेंगे। उसके बाद अपराधिक घटनाओं का डेमाे (क्राइम सीन) देखेंगे। इसके बाद सीएलजी सदस्याें के साथ बैठक करेंगे। बाद में पुलिस अधिकारियाें की क्राइम मीटिंग लेंगे।

पालीवाल बोले-पपला और योगेश की गिरफ्तारी जल्द करेंगे

एडीजीपी पालीवाल ने कहा कि झुंझुनूं में ज्वैलर की हत्या कर डकैती डालने वाले याेगेश चारणवासी काे पकड़ने के प्रयास जारी है। मुख्य आराेपी की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ जारी है। उन्हाेंने कहा पीड़ित परिवार की सुरक्षा के इंतजाम किए जाएंगे। उन्हाेंने कहा कि पपला गुर्जर काे पकड़ने के लिए टीम बहराेड़ में कैंप किए हुए है। लगातार दबिश दी जा रही है।

X
Jhunjhunu News - rajasthan news ncr sheltering criminals take jhunjhunu will work together police and sog to nab adgp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना