सालासर व जीणमाता के लिए पदयात्रा शुरू

Jhunjhunu News - कस्बे में सालासर के लिए पदयात्रियों का जत्था शुक्रवार सुबह 4 बजे गांव के गोपीनाथ मंदिर से रवाना हुआ। बालाजी मित्र...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:56 AM IST
Bagholi News - rajasthan news padyatra begins for salasar and jeenmata
कस्बे में सालासर के लिए पदयात्रियों का जत्था शुक्रवार सुबह 4 बजे गांव के गोपीनाथ मंदिर से रवाना हुआ। बालाजी मित्र मंडल अध्यक्ष जगदीश सैनी के मुताबिक सुबह की आरती के बाद पुजारी गोपालदास ने पूजा-अर्चना कर सभी भक्तों का तिलकार्चन किया। गुढा कांग्रेस ब्लाॅक उपाध्यक्ष परमेश्वर सिंह बड़ागांव ने रवाना किया। वार्ड पंच संतोष कंवर, मणि कंवर, प्रेम कंवर, शांता कंवर, बादामी शर्मा, मेसर बाई, ललिता नाई, जयसिंह राठौड़, डबू पारीक उपस्थित थे।

पौंख में बालाजी का मेला आज : बाघोली | पौंख के जीएसएस के पास पहाड़ी में स्थित खैरी वाले बालाजी मंदिर में रविवार को मेला भरेगा। मेला कमेटी के सदस्य किशोरी लाल सैनी ने बताया कि मेले में सुबह महाआरती होगी।

माता का लगाएंगे खीर का भोग : बाघोली | राजीवपुरा गांव में शरद पूर्णिमा पर जीण माता मंदिर में रविवार को खीर का भोग लगाया जाएगा। पुजारी सुमित्रा सैनी ने बताया कि महा आरती के बाद खीर का भोग लगाया जाएगा।

बड़ागांव. सालासर के लिए जाते हुए पदयात्री ।

जीणमाताजी के लिए पदयात्रा हुई रवाना

खिरोड़ | खिरोड़ की दुर्गा पूजा सेवा समिति के सौजन्य से जीणमाताजी पद यात्रा शनिवार को सुबह सवा 9 बजे माताजी की जोत के साथ रवाना हुई। समिति के सुमेर सिंह झाझड़िया व किशनलाल दाधीच के मुताबिक गणगौरी चौक में दुर्गापूजा के दौरान जलने वाली जोत जीणमाताजी पदयात्रा के माध्यम से लेकर पहुंचेंगे। वहां माताजी को जोत अर्पित करेंगे। खिरोड़ से रवाना होकर जीणमाताजी पहुंचकर माताजी के दर्शन करेंगे।

X
Bagholi News - rajasthan news padyatra begins for salasar and jeenmata
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना