पेयजल मांग के लिए हस्ताक्षर अभियान जारी

Jhunjhunu News - पिलानी. पानी की समस्या को लेकर वार्ड 24 में प्रदर्शन करते वार्डवासी व संगठन सदस्य। भास्कर न्यूज | पिलानी ...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:00 AM IST
Nawalgarh News - rajasthan news signing campaign for drinking water demand continues
पिलानी. पानी की समस्या को लेकर वार्ड 24 में प्रदर्शन करते वार्डवासी व संगठन सदस्य।

भास्कर न्यूज | पिलानी

सोशलिस्ट यूनिटी सेंटर ऑफ इंडिया कम्युनिस्ट व आल इंडिया डेमोक्रेटिक यूथ ऑर्गनाइजेशन के तत्वावधान में जल आपूर्ति की स्थाई व्यवस्था की मांग को लेकर चलाया जा रहा हस्ताक्षर अभियान सातवें दिन गुरूवार को भी जारी रहा। वार्ड 24 व 25 के लोग सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा हस्ताक्षर अभियान में शामिल हुए। संगठन के शंकर दाहिया व विष्णु वर्मा ने कहा कि अभियान के सात दिन बाद भी प्रशासन व विभाग को ठोस कदम नहीं उठा रहा है और कस्बे की जनता विभागीय उदासीनता के चलते पानी की किल्लत से त्रस्त है। उन्होंने विभाग से मांग की जब तक स्थाई व्यवस्था न हो तब तक कस्बे के विभिन्न मोहल्लों में निशुल्क टैंकर से पानी सप्लाई की व्यवस्था की जाए।

इस मौके पर प्रियदर्शन, विशाल, प्रमोद दहिया, महावीर शर्मा, डॉ. रविकांत पांडे, शांति देवी, मोहरी देवी, परमेश्वरी, बनारसी, श्रवणी, संतरा, सुलोचना, बबीता, मंजू, शरबती, होशियार सिंह, सज्जन, बंटी, कुंदन, संजय, प्रदीप, दीनदयाल, राजू, कैलाश, पवन सहित अन्य लोग मौजूद थे।

गोठड़ा में सरकारी ट्यूबवैल पर कब्जा, पानी की परेशानी

नवलगढ़ | गोठड़ा गांव के वार्ड नौ में बने सरकारी ट्यूबवैल पर एक व्यक्ति द्वारा कब्जा करने का मामला सामने आया है। इस बारे में मोहल्ले के लोगों ने एसडीएम मुरारी लाल शर्मा को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन के अनुसार करीब 13-14 वर्ष वार्ड पंच भगवान सिंह ने अपनी जमीन में से कुछ जमीन देकर इस पर ट्यूबवैल बनवाया था। बिजली का भुगतान जलदाय विभाग करता है, लेकिन अब उनके पुत्र ने ट्यूबवैल पर कब्जा कर लिया है।

X
Nawalgarh News - rajasthan news signing campaign for drinking water demand continues
COMMENT