पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Tai News Rajasthan News The Family Went To Sow The Two Brothers Died After Drowning In The Puddle

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परिजन बुआई करने गए, पीछे से दो भाइयों की पोखर में डूबने से मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रुदावल (भरतपुर) | गांव बरौदा में घर से दूध पीकर दो अन्य बच्चों के साथ खेलने गए दो सगे भाई सूरजभान उर्फ आंसू (13) व शिवा राजपूत (10) की पोखर में डूबने से मौत हो गई। डूबने पर डर के कारण अन्य दाे बच्चे मौके से भाग आए, लेकिन एक बच्चें ने गांव में आकर दोनों भाईयों के पोखर में डूबने की सूचना दी। जिस पर परिजनों व ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर दोनों भाईयों को बाहर निकालकर रुदावल चिकित्सालय लाए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दौरान मृतक बच्चों के पिता ने दोनों बच्चों की हत्या होने की आशंका जताई है। रुदावल थाने के एएसआई जगदीश सागर ने बताया कि गांव बरौदा निवासी परम किशोर पुत्र लाखनसिंह राजपूत के दो पुत्र सूरजभान उर्फ आंसू (13) व शिवा राजपूत (10) रविवार को सुबह सात बजे घर से दूध पीकर खेलने के लिए बिना बताए निकल गए। जबकि परिजन बुआई करने के लिए खेत पर चले गए। दोनों भाई गांव के दो अन्य बच्चों के साथ नहाने के लिए पोखर पर चले गए। जहां पोखर में नहाते समय दोनों भाई पानी में डूब गए। भाईयों के पानी में डूबने से दो अन्य बच्चें डर के कारण भाग गए। दोपहर 12 बजे एक बच्चें ने घर पर आकर दोनों भाईयों के डूबने की सूचना दी। जिस पर परिजन और ग्रामीण पोखर पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने मुश्किल से दोनों भाईयों को पोखर से बाहर निकाल कर चिकित्सालय लाए। जहां चिकित्सक ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए है।

छुट्टी के कारण खेलने गए थे सगे भाई

मृतक सूरजभान आठवीं व शिवा पांचवी कक्षा में निजी स्कूल में नगला कुलवारियां में पढ़ते है। रविवार होने के कारण दोनों भाई सुबह सात बजे घर से खेलने के लिए निकल गए। दोपहर 12 बजे दोनों भाइयों के पोखर में डूबने की सूचना मिली। दो भाई पोखर में कितने बजे डूबे, इसका अभी पता नहीं चल सका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें