धवन काे बीमार बताकर मुस्लिम पक्ष ने केस की सुनवाई से हटाया

Jhunjhunu News - नई दिल्ली | अयाेध्या में राम जन्मभूमि विवाद मामले में मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन काे हटा दिया गया है। धवन ने...

Dec 04, 2019, 12:41 PM IST
Tai News - rajasthan news the muslim side removed dhawan from hearing the case saying he was sick
नई दिल्ली | अयाेध्या में राम जन्मभूमि विवाद मामले में मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन काे हटा दिया गया है। धवन ने फेसबुक पाेस्ट में लिखा- मुझे बताया है कि उन्हें केस से हटा दिया गया है, क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। ये बिलकुल बकवास बात है। जमीयत को ये हक है कि वो मुझे केस से हटा सकते हैं, लेकिन जो वजह दी गई है वह गलत है। धवन ने कहा कि बाबरी केस के वकील (एडवोकेट ऑन रिकॉर्ड) एजाज मकबूल ने मुझे बर्खास्त कर दिया है, जो जमीयत का मुकदमा देख रहे हैं। मुझे बर्खास्तगी का पत्र भेजा गया है।

धवन ने इस संबंध में एजाज मकबूल काे भी चिट्ठी लिखी है। वहीं मकबूल ने कहा कि यह कहना गलत है कि राजीव धवन को उनकी बीमारी के कारण केस से हटाया। मुद्दा यह है कि जमीयत साेमवार काे ही पुनर्विचार याचिका दायर करना चाहती थी। इसे राजीव धवन को पूरा करना था। मैं उनका नाम याचिका में नहीं दे सका, क्योंकि वह उपलब्ध नहीं थे। यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। मुस्लिम पक्षकार एम सिद्दीकी ने सोमवार को अयोध्या रामजन्मभूमि विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट में पहली पुनर्विचार याचिका दाखिल की है। 217 पन्नों की पुनर्विचार याचिका में मांग की गई है कि संविधान पीठ के आदेश पर रोक लगाई जाए, जिसमें कोर्ट ने विवादित जमीन को रामलला काे साैंपने अाैर मंदिर बनाने के लिए ट्रस्ट गठित करने का अादेश दिया है।

मुझे हटाने की जो वजह बताई, वह गलत। मैं तो भला-चंगा हूं। -धवन

X
Tai News - rajasthan news the muslim side removed dhawan from hearing the case saying he was sick
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना