पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Nawalgarh News Rajasthan News The Second Day In Nawalgarh Also The Highest Rainfall In Many Houses Of Bisatiyan

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नवलगढ़ में दूसरे दिन भी सबसे ज्यादा बारिश मोहल्ला बिसायतियान के कई घरों में घुसा पानी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कस्बे में रविवार को दूसरे दिन सुबह जोरदार बारिश हुई। कई इलाकों में पानी भर गया। दूसरे दिन 47 एमएम बारिश दर्ज की गई। पालिकाध्यक्ष सुरेंद्र सैनी व ईओ राकेश रंगा ने सुबह से ही पानी भराव क्षेत्रों का जायजा लिया।

कस्बे के वार्ड 31 बिसायतियान मोहल्ले से लेकर टीला की बगीची तक अौर कई घरों में भी पानी भर गया। रूडी बिसायती के घर में दूसरे मकान की दीवार टूटने के कारण पानी भर गया। मोइनुद्दीन खान ने बताया कि कोठी रोड को सही लेवल का नहीं बनाया गया, इसलिए यह स्थिति बनी। खान ने पालिका से टीला की बगीची के पास नाले की मरम्मत कराने व अनिल पाटोदिया के घर के पास स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की। उधर, बकरा मंडी में 21 में कई घरों में पानी भर गया। मुस्तसीम लंगा ने बताया कि अब्दुल लंगा के घर में पानी भरने के कारण घर की चारदीवारी गिर गई। साजिद जिंदरान शकूर खोकर, यासीन काजी, हमीद लंगा, रफीक खोकर व इब्राहिम लंगा के घर में पानी भर गया। बकरा मंडी में पानी भर गया, जिसके कारण आम रास्ता बंद हो गया। बकरा मंडी इलाके में दो दर्जन से अधिक घरों में पानी भर गया। युवा नेता खालिक लंगा, छात्र नेता जुबेर खोकर, मुस्तसीम लंगा, नयूम तंवर, मोहसीन खोकर, साजिद लंगा आदि युवकों ने घरों में दूध व खाना पहुंचाया। पानी आने से फायर स्टेशन के सामने का आम रास्ता पालिका को बंद करना पड़ा। डेरावाली की ढाणी में कई घरों में पानी भर गया। डेराना के पास पानी की निकासी के लिए एसआई ललित शर्मा के नेतृत्व में कर्मचारी देर रात तक पानी की निकासी में जुटे रहे।

नवलगढ़. घरों में खाना पहुंचाते हुए युवा कार्यकर्ता।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें