बस स्टैंड पर नहीं है यात्रियों के बैठने की व्यवस्था

Jhunjhunu News - कस्बेवासियों की ओर से बीएल चौक बस स्टैंड पर बैठने एवं धूप व बारिश से बचाव की व्यवस्था करवाने के लिए नगरपालिका में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:56 AM IST
Bagad News - rajasthan news there is no seating arrangement for the passengers at the bus stand
कस्बेवासियों की ओर से बीएल चौक बस स्टैंड पर बैठने एवं धूप व बारिश से बचाव की व्यवस्था करवाने के लिए नगरपालिका में ज्ञापन दिया। अधिशाषी अधिकारी के नाम चेयरमैन सुशीला बुंदेला व जेईएन सरोज भाटिया को दिए ज्ञापन में लिखा है कि बीएल चौक स्थित निजी बस स्टैंड पर यात्रियों के बैठने के लिए कोई व्यवस्था नहीं है। यहां पर सादूलपुर से झुंझुनूं व झुंझुनूं से सादूलपुर जाने के लिए काफी प्राईवेट बसें आती है। इसके बावजूद यहां पर न तो छाया पानी के इंतजाम हैं आैर न ही बैठने की। ज्ञापन में मांग की गई कि इन परेशानियों से निजात दिलाने के लिए बीएल चौक में जगह चिन्हित कर बैठने की व्यवस्था एवं बारिश व धूप से बचने के लिए सेड की व्यवस्था जल्द करवाएं।

इस मौके पर महात्मा ज्योतिबा फुले विचार मंच संरक्षक सतीश सैनी, अध्यक्ष रामनिवास सैनी, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष गोविंदसिंह राठौड़, महामंत्री नरेश शर्मा, गोपाल स्वामी, पार्षद सुरेश सैनी, व्यापार मंडल अध्यक्ष जितेंद्रसिंह शेखावत, श्रीश्याम मंडल संस्थापक राकेश तंवर, राजेश सैनी, बलराज बिजारणिया समेत अन्य लोग मौजूद थे।

बगड़. यात्रियों के बैठने की व्यवस्था करवाने के लिए ज्ञापन दिया गया।

X
Bagad News - rajasthan news there is no seating arrangement for the passengers at the bus stand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना