भोड़की में तीन डीपी चोरी

Jhunjhunu News - गुढ़ागौड़जी | गिलों की ढाणी भोड़की एवं किशोरपुरा में डिस्कॉम की तीन डीपी चोरी हो गई। पुलिस के अनुसार जेईएन रजत ने...

Dec 04, 2019, 12:26 PM IST
Singhana News - rajasthan news three dps stolen in bhoarki
गुढ़ागौड़जी | गिलों की ढाणी भोड़की एवं किशोरपुरा में डिस्कॉम की तीन डीपी चोरी हो गई। पुलिस के अनुसार जेईएन रजत ने रिपोर्ट दी कि गिलों की ढाणी भोड़की में गत महीने की 11 तारीख को एक डीपी तथा किशोरपुरा में शनिवार को दो डीपी चोरी हो गई। खेत से नोजल चोरी : रघुनाथपुरा के महावीर पुत्र पालाराम ने रिपोर्ट दी कि उसने खेत के तारबंदी कर रखी है। सोमवार रात उसके खेत की तारबंदी, 20 प्लास्टिक के पाइप एवं 13 नोजल चोरी कर ले गए। उसे आशंका है कि पूरा सामान गांव के युद्धिष्ठर, करणीराम एवं जुगलकिशोर चोरी कर ले गए। खेत में ट्रेक्टर के निशान पड़े हैं।

तीन वारंटी गिरफ्तार : खेतड़ी नगर | पुलिस ने अलग-अलग मामले में तीन वारंटियों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी किरणसिंह यादव ने बताया कि सिंघाना के वार्ड नंबर आठ निवासी प्रकाश चंद सैनी को चैक बाउंस, जसरापुर निवासी रमेश गुर्जर को अवैध बजरी खनन करने व तातीजा निवासी मानसिंह मेघवाल को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया। तीनों को घर से गिरफ्तार किया गया।

X
Singhana News - rajasthan news three dps stolen in bhoarki
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना