गरज-गरज बदरा आए, मेरे दिल को भिगो कर चले गए

Jhunjhunu News - वार्ड 4 स्थित लडिया कुएं व मंडावा होटल कोठी के सामने दोपहर से सांयकाल तक मिमी फिल्म के गाने गरज गरज बदरा आए दिल को...

Feb 15, 2020, 10:11 AM IST
Mandawa News - rajasthan news thunder came bad soaked my heart and went away

वार्ड 4 स्थित लडिया कुएं व मंडावा होटल कोठी के सामने दोपहर से सांयकाल तक मिमी फिल्म के गाने गरज गरज बदरा आए दिल को भिगो कर चले गए की शुटिंग के दौरान एक सीन के लिए दर्जनों बार रिर्हल के बाद आेके किया गया। इस दौरान फिल्म की नायिका कीर्ती सनोन जो सब्जी बाजार में घुमते हुए हीराे की भूमिका में पकंज त्रिपाठी के साथ चल रही है इस दौरान सड़क के किनारे रस्सी के सहारे नट जाति के लोग करतब दिखाते हैं को देखने रूक जाती है तथा त्रिपाठी इस दौरान उनको फ्रूट का दोना खाने के लिए देता है मगर वह मुंह बनाकर आगे की ओर चल देती है। फिल्म की शुटिंग के दौरान नायिका सनाेन को गर्भवती होने के रोल को दिखाया गया है। इस दौरान उनके साथ सहनयिका भी रोल में साथ नजर आती है। इस फिल्म की शुटिंग के दौरान निर्देशन कर रहे लक्ष्मण उतेकर व फिल्म यूनिट की टीम मौजूद थी। जानकारी के अनुसार रात को चूरू के मालजी के कमरे में शुटिंग होगी तथा शनिवार व रविवार को रेस्ट रहेगा।

शुटिंग के दौरान बडा हादसा हाेने से बचा

हाेटल मंडावा कोठी के सामने फिल्म की शुटिंग चल रही थी कि लडिया कुएं से चढ़कर एक महिला उसके पास बने टीन के शेड पर फिल्म की शुटिंग देखने चढ़ गई। इस दौरान टीन टुट गई व महिला करीब दस फीट निचे ढ़ारे में गिर कर घायल हो गई तथा लोग घबरा गए व एक बार तो शुटिंगको बंद करना पड़ा। ढ़ारे के अन्दर जाकर देखा कि महिला के मामूली चोट लगी। लापरवाही से एक बड़ा हादसा होते होते टल गया।

मंडावा. शूटिंग के लिए बनाए गए सेट पर मौजूद हीरो, हीरोइन व अन्य कलाकार।

X
Mandawa News - rajasthan news thunder came bad soaked my heart and went away
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना