पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Tai News Rajasthan News Two Young Men Picked Up 10 Year Old Girl From House Misbehaved Detained

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

10 साल की बालिका को घर से उठा ले गए दो युवक, दुष्कर्म किया, हिरासत में

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भिवाड़ी(अलवर) | राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी इलाके में फूलबाग थाना क्षेत्र की एक लेबर कॉलोनी में रहने वाली दस साल की बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना शनिवार रात करीब डेढ़ बजे की है। आरोपी पीडि़ता को उसके घर से अगवा कर समीप के पहाड़ों में ले गए और दुष्कर्म किया। पीडि़ता जैसे-तैसे उनके चंगुल से निकल रात को घर पहुंची तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का ननिहाल थाना क्षेत्र के एक गांव की लेबर कॉलोनी में है। शनिवार को बालिका के नाना की तबीयत खराब होने के कारण मां व पिता ननिहाल गए हुए थे। घर पर उसके भाई-भाभी एक कमरे में सो रहे थे। वह अपनी छोटी बहन के साथ रसोई में सो रही थी। रात करीब डेढ़ बजे दो जने घर में घुस आए और उसे अगवा कर ले गए। रसोई की बाहर से सांकल लगा दी। आरोपियों ने बालिका को पहाड़ की वाल में लेे जाकर दुष्कर्म किया। आरोपियों के चंगुल से मुक्त होकर बालिका बदहवास हालत में सीधे अपने नाना के घर पहुंची। यहां माता पिता को आप बीती बताई। माता-पिता घर पहुंचे और बाहर से बंद कमरे व रसोई का दरवाजा खोल भाई-बहनों को जगा रात करीब ढाई बजे फूलबाग पुलिस को सूचित किया। थाना प्रभारी बालाराम चौधरी तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां रात में ही मौका मुआयना कर दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पीडि़ता की मां ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है।

घटना का मामला पॉक्सो एक्ट में दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करा दिया गया है। मामले के दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं। जिनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। देवेन्द्र सिंह, सीओ, भिवाड़ी

चूड़ी और पायजेब रास्ते में ही फेंकी

पीडि़ता की मां ने बताया कि आरोपियों से बचकर भागते वक्त बालिका ने पायजेब व चूड़ी उतारकर रास्ते में पटक दिए ताकि कोई उसका पीछा न कर पाए। पीडि़ता का रविवार सुबह पुलिस ने भिवाड़ी सीएचसी में मेडिकल मुआयना कराया। दुष्कर्म का मुख्य आरोपी पीडि़ता के घर के समीप ही किसी गोदाम में काम करता है। दाेनाें अाराेपियाें की उम्र 30 से 35 के बीच की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें