--Advertisement--

भारत बंद के समर्थन में सौंपा ज्ञापन

सामोद | चौमू-अजीतगढ़ मार्ग स्थित सामोद पुलिस थाने में शनिवार को अजा/जजा की ओर से 2 अप्रैल को भारत बंद समर्थन को लेकर...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:40 AM IST
सामोद | चौमू-अजीतगढ़ मार्ग स्थित सामोद पुलिस थाने में शनिवार को अजा/जजा की ओर से 2 अप्रैल को भारत बंद समर्थन को लेकर शनिवार को सामोद थाना एसएचओ भूपेंद्र के निर्देश पर रीडर बीरबल सिंह चौधरी व सरपंच दिनेश चतुर्वेदी को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन देने वालों में भीम आर्म, खटीक समाज, रैगर समाज, बलाई समाज, वाल्मीकि समाज, मीणा समाज, डॉ. भीमराव अंबेडकर युवा मंच सामोद, अभा रैगर महासभा, राजस्थान शिक्षक संघ अम्बेडकर आदि के प्रतिनिधि और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

व्यापार मंडल ने 2 अप्रैल को बंद का किया समर्थन

जोबनेर | उच्च न्यायालय द्वारा एससी, एसटी अत्याचार निवारण एक्ट में किए गए संशोधन व सरकार की कमजोर पैरवी को लेकर एससीएसटी स्वयंसेवी संस्थानों द्वारा घोषित संपूर्ण भारत बंद के समर्थन में अम्बेडकर विचार मंच कार्यकर्ताओं ने सहयोग मांगा, जिसका कस्बे के सभी व्यापार मंडल व निजी कोचिंग संस्थानों ने बंद का समर्थन किया है।

मानपुरा माचेड़ी | अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति एक्ट 1989 में संशोधन वाले फैसले के विरुद्ध में अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति के लोगों से ग्राम रामपुरा, सेवापुरा, लूणियावास आदि गांवों में जनसंपर्क कर भारत बंद करवाने के मिशन को सफल बनाने के लिए आमेर बलाई समाज के प्रतिनिधियों ने अध्यक्ष मोहन चौहान के नेतृत्व में संपर्क किया।

सांभरलेक ग्रामीण | सांभरलेक में अंबेडकर चेतना समिति के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है और सर्वोच्च न्यायालय द्वारा किए गए निर्णय को पूर्ववत रखने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि 2 अप्रैल को संपूर्ण भारत बंद का आह्वान किया गया है।

भारत बंद के तहत 2 अप्रैल को कालाडेरा बंद का आह्वान

कालाडेरा | सरस्वती मंदिर में शनिवार को एसी-एसटी समाज की बैठक छीतरमल हटवाल एवं मुकेश सामरिया की अध्यक्षता में हुई। इसमें अनुसूचित एवं अजजा अत्याचार निवारण अधिनियम को यथावत रखने की मांग को लेकर थाना प्रभारी एवं ग्राम सरपंच को ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया। बैठक में दो अप्रैल को भारत बंद के तहत कालाडेरा बंद को आह्वान किया गया और कालाडेरा बंद को सफल बनाने के लिए अलग-अलग टीमें गठित की।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..