Hindi News »Rajasthan »Jobner» अमरपुरा में पीएचसी बनेगी, जोबनेर की पीएचसी सीएचसी में क्रमोन्नत

अमरपुरा में पीएचसी बनेगी, जोबनेर की पीएचसी सीएचसी में क्रमोन्नत

जयपुर| राज्य सरकार ने कुछ पीएचसी और सीएचसी को क्रमोन्नत किया। इसमें 27 नई स्वीकृत पीएचसी अजमेर में बराखन, बांसवाड़ा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 01, 2018, 03:55 AM IST

अमरपुरा में पीएचसी बनेगी, जोबनेर की पीएचसी सीएचसी में क्रमोन्नत
जयपुर| राज्य सरकार ने कुछ पीएचसी और सीएचसी को क्रमोन्नत किया। इसमें 27 नई स्वीकृत पीएचसी अजमेर में बराखन, बांसवाड़ा में कुवाड़िया, बाड़मेर में बांड व चांदेसरा, भीलवाड़ा में मोटरास व बड़ा महुआ, बीकानेर में सावनसर व शेरपुरा, चित्तौड़गढ़ में सतखंडा, चूरू में पुंसीसर, डूंगरपुर में मूंगड़ व ठाकरड़ा, गंगानगर में बीजबायला, जयपुर में अमरपुरा, जैसलमेर में बड़ोलगांव , जालौर में जूनिवाली, नागौर में लाडपुरा और चांडी व राजलिया, पाली में झींतड़ा, राजसमंद में वणाई, सवाईमाधोपुर में बामणबड़ौदा, सीकर में सरवड़ी व बुरारा, उदयपुर में कठार, कुंडा व सुरखंडा खेड़ा।

16 पीएचईसी से सीएचसी क्रमोन्नत : अलवर में बीबीरानी, बांसवाड़ा की छोटी सरवा, बारां की समरानियां, बाड़मेर गिड़ा, दौसा की कुंडल, गंगानगर की लालगढ़, जयपुर की जोबनेर, चित्तौड़गढ़ की गोहेड़ा, करौली की सुरोठ, नागौर की डेह एवं श्रीबालाजी, पाली की सिरियारी, सवाईमाधोपुर की बननाला व सिवाड़ व टोंक डिग्गी एवं झिलाय।

एनएचएआई के परियोजना निदेशक ने टोल विस्तार का किया निरीक्षण

मनोहरपुर| एनएचएआई के परियोजना निदेशक एमएन गिरी ने बुधवार को टोल विस्तार के तहत चल रहे निर्माण कार्य का बुधवार को निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यकारी एजेंसी को समय पर कार्य पूरा करने एवं गुणवत्ता का ध्यान रखने के निर्देश दिए। बताया कि टोल विस्तार कार्य पूर्ण हाेने के बाद लोगों को जाम से निजात मिलेगी। मनोहरपुर दौसा फ्लाई ओवर के लिए अवाप्त की गई भूमि का मुआवजा जारी कर दिया गया हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jobner News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: अमरपुरा में पीएचसी बनेगी, जोबनेर की पीएचसी सीएचसी में क्रमोन्नत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jobner

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×