--Advertisement--

भोमियाजी महाराज का भरा मेला

Jobner News - भोमियाजी महाराज का भरा मेला चीथवाड़ी। कस्बे में अरावली की पहाड़ी स्थित ग्राम्य देवता श्रीभोमियाजी महाराज का...

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 04:55 AM IST
भोमियाजी महाराज का भरा मेला
भोमियाजी महाराज का भरा मेला

चीथवाड़ी। कस्बे में अरावली की पहाड़ी स्थित ग्राम्य देवता श्रीभोमियाजी महाराज का मेला रविवार को धूमधाम से भरा जिसमें आसपास के गांव से सैकडों ग्रामीण ने मेले में आकर धर्म लाभ कमाया। महिलाएं, बच्चे, बड़े, बूढों ने भोग लगाकर क्षेत्र में शांति व खुशहाली की मंगलकामनाएं की। दोपहर एक बजे पूटक्या की ढाणी से हाथों में बाबा के जयकारों के साथ ध्वजा लेकर डीजे की धुन पर नाचते गाते भोमियाजी महाराज की शोभायात्रा निकाली गई। गणेश नारायण शर्मा ने बताया कि 2 दिन पूर्व रामायण के पाठ हुए। बाबा की फूल बंगला झांकी सजाई जाती है।

एसडीएम व तहसीलदार ने किया औचक निरीक्षण

जोबनेर ग्रामीण। ग्राम पंचायत सुरसिंहपुरा में सरपंच मदनलाल वर्मा की अध्यक्षता व सुपरवाइजर धन्नालाल मीणा की मौजूदगी में ग्राम सभा का आयोजन हुआ। इसका सांभर एसडीएम वीरेंद्र यादव व तहसीलदार दयाल सिंह ने औचक निरीक्षण किया। बीएलओ द्वारा तैयार मतदाता सूचियों के भाग 245, 246, 247 व 248 का पठन कराया गया। इसके साथ ही एसडीएम व तहसीलदार ने अटल सेवा केंद्र स्थित ई मित्र प्लस से मौजूद लोगों को विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। पशु चिकित्सा प्रभारी जितेश योगी, पंचायत सहायक अशोक कुमार, पेमाराम, रघुनाथ जाट मौजूद थे।

X
भोमियाजी महाराज का भरा मेला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..