• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Jobner News
  • आए दिन तोड़े जाते हैं ताले, चोरों को पकड़ती नहीं पुलिस, विरोध में तीन घंटे सड़क जाम
--Advertisement--

आए दिन तोड़े जाते हैं ताले, चोरों को पकड़ती नहीं पुलिस, विरोध में तीन घंटे सड़क जाम

भास्कर न्यूज | जोबनेर/जोबनेर ग्रामीण कस्बे के रेनवाल सड़क भारीजा गांव में पुलिया के पास एक ही रात में तीन दुकानों...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 05:00 AM IST
आए दिन तोड़े जाते हैं ताले, चोरों को पकड़ती नहीं पुलिस, विरोध में तीन घंटे सड़क जाम
भास्कर न्यूज | जोबनेर/जोबनेर ग्रामीण

कस्बे के रेनवाल सड़क भारीजा गांव में पुलिया के पास एक ही रात में तीन दुकानों को निशाना बनाते हुए चोर लाखों रुपयों का माल समेट ले गए। सात माह में दूसरी घटना से परेशान व्यापारियों ने रोष व्यक्त करते हुए रेनवाल रोड पर जाम लगा दिया। थानाधिकारी अनिल सिंह व डिप्टी सांभर हीरालाल सैनी ने आक्रोशित व्यापारियों को समझाकर रास्ता खुलवाया। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार लाम्बा भी मौके पर पहुंचे। सूचना पर एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया।

रेनवाल रोड भरीजा गांव में बीती रात्रि चोरों ने एक साथ तीन दुकानों को निशाना बनाया। चोरों ने पहले एक मिस्त्री की दुकान के ताले तोड़कर उसमें रखे हथौडा़, लोहे की राडें, छीनी आदि औजार निकाले। फिर सामने ही गौरव कार डेकोर की दुकान का शटर तोड़ चोरी को अंजाम दिया। चोरों ने सावधानी बरतते हुए सबसे पहले दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा तथा अंदर से कैमरा रिकॉडिंग मशीन के तार काटे और चोरी को अंजाम दिया। जाते समय पर सामान के साथ उनकोे भी अपने साथ ले गए। छह माह पहले इसी दुकान में चोरी करते हुए तीन युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। इस दुकान के बाद थोड़ा आगे भवानी कार डेकोर का शटर तोडा और कार एसेसिरीज का महंगा सामान चुरा कर ले गए। सुबह शटर टूटे देख लोगों ने दुकान मालिकों को फोन किया। गौरव कार डेकोर की दुकान में तीसरी बार चोरी होने से खफा व्यापारियों ने रोड जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर नाराजगी जताई।

चौकीदार रख लिया, फिर भी नहीं रुकी चोरी

व्यापारी गौरव शर्मा ने बताया कि तीन बार चोरी की घटना में छह लाख से अधिक का सामान चोरी हो चुका है, लेकिन चोर पकड़ से बाहर हैं। पूर्व व्यापार मण्डल अध्यक्ष कालूराम घायल ने बताया कि रेनवाल रोड पर चोरी की घटना के बाद सीसीटीवी कैमरे लगा लिए, चौकीदार भी रखा हुआ है। पुलिस गश्त का दावा कर रही है। फिर चोरी कैसे हो रही है।

बाहरी लोगों के पुलिस वेरीफिकेशन की मांग

चोरी की वारदात से परेशान व्यापारियों ने क्षेत्र में रह रहे बाहरी व्यक्तियों की पुलिस वेरीफिकेशन करवाने की मांग की। लोगों ने बताया कि क्षेत्र में काफी संख्या में दूसरे राज्यों के लोग किराए के मकानों में रह रहे हैं। कुछ संदिग्ध लोग भी हो सकते हैं।

जोबनेर. दुकानों में चोरी की घटना के बाद रास्ता जाम कर रोष जताते व्यापारी।

X
आए दिन तोड़े जाते हैं ताले, चोरों को पकड़ती नहीं पुलिस, विरोध में तीन घंटे सड़क जाम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..