अपराध / मंदिर में दर्शन करने गए व्यापारी की स्कूटर चोरी, डिक्की में रखे थे 2.5 लाख रुपये



2.5 lakh rupees stolen with scooter of a businessman in sojat city pali rajasthan
X
2.5 lakh rupees stolen with scooter of a businessman in sojat city pali rajasthan

  • 2 किमी दूर लावारिस मिली स्कूटर, रुपये से भरा बैग गायब

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:16 PM IST

पाली. जिले के सोजत शहर में रविवार को दिनदहाड़े एक व्यापारी की स्कूटर चोरी हो गई। स्कूटर के डिक्की में करीब ढाई लाख रुपये भी रखे थे। घटना के बाद से स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। इसको लेकर व्यापारियों ने सोजत थाने में इकट्‌ठा होकर विरोध किया।

 

जानकारी के अनुसार, वारदात किराणा व्यापारी गणपत लाल घांची के साथ हुई। वह रविववार दोपहर को सोजत के मुख्य बस स्टैंड के पास एक मंदिर में दर्शन करने गया था। जहां स्कूटर को पार्किंग में खड़ा कर वह मंदिर में चला गया। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी गणपत लाल की स्कूटर चुराकर भाग निकले।

 

स्कूटर की डिक्की में ढाई लाख रुपए रखे थे। रुपयों से भरा स्कूटर गायब देखकर व्यापारी गणपत लाल ने आसपास के लोगों को पूछा। स्कूटर व रुपये चोरी होने का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी। इस बीच स्थानीय व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया। मौके पर पुलिस पहुंची। इलाके में नाकाबंदी करवाई।

 

इसके कुछ देर बाद घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर गणपत लाल का चोरी हुआ स्कूटर लावारिस हालत में मिला। हालांकि, इसमें रखे ढाई लाख रुपये से भरा बैग गायब था। स्कूटर को बरामद कर सोजत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना