Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Foreighner Tourist Stolen I Phone From Showroom

विदेशियों ने कर डाली ऐसी करकत, मोबाइल शोरूम से यूं उड़ाया I-Phone 8

मोबाइल शॉप पर आए 4 विदेशी, तीन ने बातों में लगाया, चौथे ने Iphone -8 उड़ाया

Bhaskar News | Last Modified - Dec 04, 2017, 08:25 AM IST

जोधपुर. शहर के एक मोबाइल शो-रूम में कैमरा खरीदने के बहाने घुसे चार विदेशी टूरिस्ट्स मौका पाकर 90 हजार का आईफोन चुराकर आई-20 कार में भाग निकले। रात को शोरूम मालिक ने स्टॉक चैक किया, तो एक महंगा फोन कम निकला। शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली, तो उन्हें पता चला कि विदेशी टूरिस्ट्स के उसी ग्रुप ने ये कारस्तानी की है। ऐसे दिया वारदात काे अंजाम...

- सरदारपुरा सी रोड स्थित शॉपर्स पाइंट संचालक दिलीप जैन ने सरदारपुरा पुलिस को बताया, कि रविवार को वे भाई व स्टाफ के साथ शोरूम में थे।

- दोपहर 2:20 बजे एक महिला और तीन पुरुष विदेशी टूरिस्ट्स दो-दो के समूह में शोरूम में आए। उन्होंने कैमरा खरीदने की इच्छा जताई, तो जैन के बड़े भाई और स्टाफ उन्हें कैमरा दिखाने लगे।

- इसी बीच, तीसरा टूरिस्ट्स, जो गोल टोपी पहने हुए था, पहले तो शोरूम में बाहर और फिर भीतर काउंटर के पास पहुंचा, जहां सबसे महंगे मोबाइल रखे थे।

बैग की आड़ में छुपाया फोन, टहलते निकल आया

- टोपी पहने विदेशी ने सबकी नजरें बचाकर एप्पल कंपनी का लेटेस्ट आईफोन उठाया और बैग की आड़ में छुपा लिया। चंद सैकंड बाद वो टहलते हुए शोरूम के बाहर निकला और वहां खड़ी आई-20 कार में जा बैठा।

- इसके कुछ ही देर में उसके साथ आई महिला व दो अन्य शख्स भी बिना कुछ खरीदे वहां से निकल गए। चारों कार में सवार होकर वहां से चले गए।

रात को स्टॉक मिलान में पता चला, सीसी कैमरे में कैप्चर
- रात करीब साढ़े नौ बजे जब जैन परिवार के सदस्य रोजाना की तरह स्टॉक मिलान करने लगे, तो एक आईफोन-8 कम था। इस पर उन्होंने शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखनी शुरू की।

- सुबह से लेकर दोपहर तक के फुटेज देखने के दौरान फॉरेनर टूरिस्ट की हरकत सामने आई। इसमें शातिर बदमाशों की उस कार के नंबर देखे तो पता चला कि दिल्ली नंबर की उस कार में ही वे आए थे और उसी में बैठकर फरार हो गए। देर रात तक सरदारपुरा थाने में केस दर्ज नहीं हो पाया।

आगे की स्लाइड्स में देखें खबर से जुड़ीं फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: videshiyon ne kar daali aisi karkt, mobile shorum se yun udeaayaa I-Phone 8
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×