--Advertisement--

होली के मूड में फैंस से खुलकर मिली कंगना, किसी को दिया ऑटोग्राफ तो किसी ने ली फोटो

फिल्म मणिकर्णिका की बीकानेर में शूटिंग पूरी कर एक्ट्रेस कंगना होली मनाने के लिए मुंबई रवाना हुई।

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 01:53 PM IST
होली मनाने के लिए गुरुवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई रवाना हुई। होली मनाने के लिए गुरुवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई रवाना हुई।

जोधपुर। बीकानेर जिले में मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग पूरी कर होली मनाने के लिए कंगना गुरुवार को मुंबई रवाना हो गई। होली के मूड में बहुत रिलेक्स नजर आ रही कंगना खुलकर अपने फैंस से मिली। साथ ही कुछ फैंस को अपने ऑटोग्राफ भी प्रदान किए। होली मनाने मुंबई गई कंगना…

- कंगना रनौत कई दिन से मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में शूटिंग कर रही थी। बीकानेर में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर वह गुरुवार शाम जोधपुर से मुंबई रवाना हो गई।

- बीकानेर से सड़क मार्ग से जोधपुर पहुंची कंगना होली के मूड मे काफी प्रसन्न नजर आ र ही थी। सिंपल ड्रेस में बहुत क्यूट लग रही कंगना ने एयर पोर्ट पर खड़े फैंस से मुलाकात की। कई फैंस ने उनके साथ फोटो लिए। वहीं कुछेक ने उनसे ऑटोग्राफ मांगे। इस पर कंगना ने किसी को निराश नहीं किया। अलबत्ता कंगना ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

- उल्लेखनीय है कि मणिकर्णिका फिल्म की अधिकांश शूटिंग जयपुर, जोधपुर और बीकानेर में की गई है। झांसी की रानी के जीवन पर आधारित इस फिल्म को लेकर कुछ विवाद भी हो गया था, लेकिन अब इसका समाधान हो गया है और शूटिंग निर्बाध रूप से जारी है। दो माह पूर्व जोधपुर में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत ऊंचाई से कूद कर घोड़े पर बैठने के दौरान कंगना नीचे गिर पड़ी थी। इस हादसे में उनके पांव में चोट लग गई थी। इस कारण कुछ दिन के लिए शूटिंग रूकी रही।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

कंगना ने खुलकर सभी फैंस से मुलाकात की। कंगना ने खुलकर सभी फैंस से मुलाकात की।
जोधपुर में अपने एक फैन को ऑटोग्राफ देती कंगना। जोधपुर में अपने एक फैन को ऑटोग्राफ देती कंगना।
कंगना बीकानेर में अपनी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग पूरी कर जोधपुर पहुंची थी। कंगना बीकानेर में अपनी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग पूरी कर जोधपुर पहुंची थी।
इस अंदाज में नजर आई कंगना। इस अंदाज में नजर आई कंगना।