Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» AEN Arist In Taking Bribe For Reducing Bills Case

बिल कम करने के एवज में रिश्वत लेते AEN अरेस्ट, पत्नी है आरएएस अफसर

आरोपी एईएन की पत्नी जयपुर में आरएएस

Bhaskar News | Last Modified - Jan 26, 2018, 04:50 AM IST

बिल कम करने के एवज में रिश्वत लेते AEN अरेस्ट, पत्नी है आरएएस अफसर

बीकानेर. एसीबी ने गुरुवार को कृषि कनेक्शन के बिल की राशि कम करने के बदले 15,000 रुपए रिश्वत लेते जोधपुर डिस्कॉम के एईएन को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 10,000 रुपए पहले ही ले लिए थे। एसपी ममता बिश्नोई ने बताया श्रीडूंगरगढ़ में लिखमीदेसर दिखणादा निवासी श्रवणराम जाट ने शिकायत की थी कि जोधपुर डिस्कॉम ने कृषि कनेक्शन का बिल पैनल्टी लगाकर 5 रुपएलाख भेजा था। बिल ठीक कराने के लिए वह डिस्कॉम के एईएन महेन्द्र मीणा से मिला तो उन्होंने 30,000 रुपए घूस मांगी। बाद में सौदा 25000 में तय हुआ।

- ब्यूरो ने 15 जनवरी को शिकायत का सत्यापन करवाया तो एईएन ने 10,000 ले लिए और 15,000 बाद में देना तय हुआ। गुरुवार को ब्यूरो ने आरोपी एईएन को गिरफ्तार कर लिया।

- अभियुक्त मूल रूप से दौसा का रहने वाला है और वर्तमान में जयपुर के महेश नगर में परिवार रहता है। उसकी पत्नी जयपुर में ही सेल्सटैक्स में आरएएस ऑफिसर है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bil km karne ke evj mein rishvt lete AEN arest, patni hai aarees afsr
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×