Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Air India Flight Passengers Luggage Left In Mumbai

फ्लाइट में लगेज ज्यादा हुआ तो 12 पैसेंजर्स का सामान मुंबई में ही छोड़ा

एयर इंडिया के यात्रियों को जोधपुर पहुंचने पर घटना का पता चला, पैसेंजर्स ने किया हंगामा

Bhaskar News | Last Modified - Jan 21, 2018, 06:45 AM IST

  • फ्लाइट में लगेज ज्यादा हुआ तो 12 पैसेंजर्स का सामान मुंबई में ही छोड़ा
    +1और स्लाइड देखें

    जोधपुर. मुंबई से शनिवार को जोधपुर पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट (एआई 645) में सामान ओवरवेट होने के 12 यात्रियों का लगेज वहीं छोड़ आई। जोधपुर में जब यात्रियों को इसका पता चला तो उन्होंने कड़ा विरोध जताया। हंगामा के दौरान यात्रियों का पता चला कि विदेश से एक एनआरआई परिवार की शादी का लगेज पहले से ज्यादा बुक था। ऐसे में सामान ज्यादा होने के कारण बारह जनों का सामान वहीं छोड़ दिया। यात्रियों के विरोध पर एयर इंडिया के स्थानीय प्रबंधन ने यात्रियों को रसीद थमाकर एक-एक हजार रुपए देने की पेशकश की, लेकिन अधिकांश यात्रियों ने लेने से मना कर दिया।


    एयर इंडिया की फ्लाइट एआई 645 निर्धारित समय से आधे घंटे देरी से दोपहर पौने बारह बजे जोधपुर पहुंची। इसमें सवार यात्री कन्वेयर बेल्ट के पास सामान का इंतजार कर रहे थे। 12 यात्रियों का सामान नहीं मिला तो वे एयरपोर्ट स्थित एयर इंडिया के ऑफिस में गए और पूछताछ शुरू की।

    इसी फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे चेन्नई निवासी आर जयंतीलाल ने भास्कर को बताया कि वे मुंबई में वे एआई 645 में सवार हुए। वहां करीब डेढ़ घंटा तक रहे। उनका सिर्फ एक ही सूटकेस था। जोधपुर पहुंचने के बाद पता चला कि उनके सहित बारह यात्रियों का सामान मुंबई में ही छोड़ दिया। कारण कि इस फ्लाइट में पहले से किसी शादी के लिए सामान बुक था। उनका सामान ज्यादा होने के कारण हमारा लगेज वहीं जानबूझकर छोड़ दिया गया।

    इसकी शिकायत की तो एयर इंडिया वालों ने रसीद थमाकर कहा कि रविवार को सामान आएगा, लेकिन मुझे सोमवार को वापस लौटना है। लगेज में ही कपड़े व जरूरी सामान छूट गया।

  • फ्लाइट में लगेज ज्यादा हुआ तो 12 पैसेंजर्स का सामान मुंबई में ही छोड़ा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Air India Flight Passengers Luggage Left In Mumbai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×