Hindi News »Rajasthan News »Jodhpur News »News» Akhilesh Yadav Says BJP Wants To Change The India S Culture

अखिलेश यादव बोले- बीजेपी देश की संस्कृति को बदलना चाहती है

Bhaskar News | Last Modified - Dec 31, 2017, 04:13 AM IST

न्यू ईयर मनाने परिवार संग जोधपुर पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम
  • अखिलेश यादव बोले- बीजेपी देश की संस्कृति को बदलना चाहती है
    +1और स्लाइड देखें

    जोधपुर. उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश में ऐसी कुछ ताकते हैं जो हमारी संस्कृति को बदलना चाहती हैं। खासकर भाजपा देश की संस्कृति बदलना चाह रही है, वह ऐसा न करे। वे शनिवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

    - नया साल मनाने के लिए परिवार के साथ जोधपुर आए अखिलेश यादव ने कहा कि हाल में गुजरात में चुनाव खत्म हुआ है। द्वारिका व जामनगर सहित कई जगह गए, लेकिन गुजरात मॉडल कहीं दिखाई नहीं दिया। वर्ष 2019 में देशवासी क्या फैसला लेते हैं, यह बड़ी बात है।

    - उन्होंने कहा कि राजस्थान हमारे लिए नया नहीं है। शुरुआती पढ़ाई धौलपुर में हुई। धौलपुर में रहते हुए जयपुर, उदयपुर व भरतपुर में आना-जाना लगा रहता था। उन्होंने कहा कि वे राजस्थान में चुनाव को लेकर जयपुर में पार्टी की बैठक में भाग लेने जाएंगे।

    - उन्होंने कहा कि राजस्थान, उत्तरप्रदेश का किनारा है। दोनों के रिश्ते मजबूत हैं। देश को खासकर किसानों व नौजवानों की जरूरत है। इसके बिना देश आगे नहीं बढ़ सकता है। सत्ता में उनकी भागीदारी जरूरी है। राम मंदिर के मुद‌्दे पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी निर्णय होगा, उसे मानेंगे। राजस्थान की संस्कृति मिली-जुली है और लोग सीधे-साधे हैं।

    - उन्होंने कहा कि इतिहास की गहराइयों में नहीं जाना चाहिए, उसमें बड़ी उलझने हैं। कोई इसको किसी हिस्से से देखता है तो कोई किसी दूसरे नजरिये से।

    - उन्होंने कहा कि जाधव के बारे में उन्हें कुछ नहीं कहना, लेकिन इसमें दोनों देशों में तय होने के बाद कुछ होता है तो सरकार की जिम्मेदारी होती है।


    उम्मेद भवन में न्यू ईयर करेंगे सेलिब्रेट
    - अखिलेश ने कहा कि वे उम्मेद भवन देखना चाहते थे, इसलिए जोधपुर आए हैं। वे न्यू ईयर उम्मेद भवन में सेलिब्रेट करेंगे। उनके साथ उनकी पत्नी और बच्चे भी नया साल मनाने जोधपुर में आए हैं। अखिलेश एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच उम्मेद भवन पहुंचे।

  • अखिलेश यादव बोले- बीजेपी देश की संस्कृति को बदलना चाहती है
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Akhilesh Yadav Says BJP Wants To Change The India S Culture
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×