Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» All Petrol Pumps Will Be Open For Toilet Public

जोधपुर में सभी पेट्रोल पंप के टॉयलेट पब्लिक के लिए निशुल्क खुले रहेंगे

पंप पर बने टॉयलेट की दिन में दो बार सफाई करवाई जाएगी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 20, 2017, 07:24 AM IST

जोधपुर में सभी पेट्रोल पंप के टॉयलेट पब्लिक के लिए निशुल्क खुले रहेंगे

जोधपुर. नगर निगम आयुक्त ओपी कसेरा ने शहर के सभी पेट्रोल पंपों पर बने टॉयलेट पब्लिक के लिए निशुल्क खोलने का आदेश जारी किया है। इस व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए निगम एक कमेटी का भी गठन करेगी, जो साफ-सफाई के साथ-साथ यह भी देखेगी कि पंप मालिक लोगों को टॉयलेट का उपयोग करने दे रहे है या नहीं।


दैनिक भास्कर के टॉक शो में उठा था मुद्दा
- दैनिक भास्कर के टॉक शो के दौरान उपस्थित राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष गोपालसिंह रुदिया ने 44 पेट्रोल पंपों पर बने टॉयलेट सशर्त खोलने पर सहमति जताई थी। साथ ही कहा था कि निगम पुख्ता सफाई का जिम्मा उठाए। तब महापौर घनश्याम ओझा ने आश्वस्त किया था कि पंप पर बने टॉयलेट की दिन में दो बार सफाई करवाई जाएगी।

- इसके लिए उन्होंने वार्ड प्रभारियों को जिम्मेदारी देने के लिए आदेश भी निकालने की बात कही थी। महापौर ने बताया कि जनसुविधा के लिए सभी पंप मालिकों से टॉयलेट व शौचालय पब्लिक के लिए निशुल्क खुले रखने की अपील की है। निगम इनकी साफ-सफाई करवाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jodhpur mein sbhi petrol pnp ke toilet public ke liye nishulk khule rahengae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×