Hindi News »Rajasthan News »Jodhpur News »News» Bag Snatching From Lady S Hand In Jodhpur City

बच्चियों के साथ स्कूटी पर जा रही थी महिला, हाथ से बैग छीन भागे बदमाश

Bhaskar news | Last Modified - Dec 19, 2017, 07:37 AM IST

दिन हो या रात, शहरी हो या ग्रामीण इलाका, बदमाशों के हौसले हो रहे बुलंद
बच्चियों के साथ स्कूटी पर जा रही थी महिला, हाथ से बैग छीन भागे बदमाश

जोधपुर. शहर में बारहवीं रोड-बोम्बे मोटर्स चौराहा के बीच रविवार रात एक स्कूटी सवार महिला के हाथ में पकड़ा बैग बाइक सवार बदमाश लूटकर भाग गए। इस बैग में दो मोबाइल, आर्टिफिशियल ज्वैलरी और करीब पांच हजार रुपए रखे थे। गनीमत रही कि अपनी दो बच्चियों के साथ जा रही महिला गिरने से बच गई। प्रताप नगर पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है।

- शोभावतों की ढाणी के मरुधर केसरी नगर निवासी नजमा बानो पत्नी अय्यूब बैलीम ने प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि रविवार रात करीब सवा आठ बजे वह अपनी दो बेटियों के साथ स्कूटी पर जा रही थी। बारहवीं रोड व बोम्बे मोटर्स चौराहा के बीच पीछे से आई एक सफेद रंग की बाइक पर सवार दो युवक स्कूटी के पास पहुंचे और अचानक झपट्टा मारकर नजमा बानो के हाथ में रखा बैग लूटकर भाग गए।

- महिला ने पुलिस को बताया, कि दोनों युवक 20 से 25 साल की उम्र के थे और उनकी बाइक पर नंबर नहीं थे। पुलिस क्षेत्र में दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाशों को ढूंढ़ने की कोशिश में जुटी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bchchiyon ke saath skuti par jaa rhi thi mahila, haath se baiga chhin bhaagae bdmaash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×