Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Bag Snatching From Lady S Hand In Jodhpur City

बच्चियों के साथ स्कूटी पर जा रही थी महिला, हाथ से बैग छीन भागे बदमाश

दिन हो या रात, शहरी हो या ग्रामीण इलाका, बदमाशों के हौसले हो रहे बुलंद

Bhaskar news | Last Modified - Dec 19, 2017, 07:37 AM IST

बच्चियों के साथ स्कूटी पर जा रही थी महिला, हाथ से बैग छीन भागे बदमाश

जोधपुर. शहर में बारहवीं रोड-बोम्बे मोटर्स चौराहा के बीच रविवार रात एक स्कूटी सवार महिला के हाथ में पकड़ा बैग बाइक सवार बदमाश लूटकर भाग गए। इस बैग में दो मोबाइल, आर्टिफिशियल ज्वैलरी और करीब पांच हजार रुपए रखे थे। गनीमत रही कि अपनी दो बच्चियों के साथ जा रही महिला गिरने से बच गई। प्रताप नगर पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है।

- शोभावतों की ढाणी के मरुधर केसरी नगर निवासी नजमा बानो पत्नी अय्यूब बैलीम ने प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि रविवार रात करीब सवा आठ बजे वह अपनी दो बेटियों के साथ स्कूटी पर जा रही थी। बारहवीं रोड व बोम्बे मोटर्स चौराहा के बीच पीछे से आई एक सफेद रंग की बाइक पर सवार दो युवक स्कूटी के पास पहुंचे और अचानक झपट्टा मारकर नजमा बानो के हाथ में रखा बैग लूटकर भाग गए।

- महिला ने पुलिस को बताया, कि दोनों युवक 20 से 25 साल की उम्र के थे और उनकी बाइक पर नंबर नहीं थे। पुलिस क्षेत्र में दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाशों को ढूंढ़ने की कोशिश में जुटी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×