जोधपुर

--Advertisement--

टक्कर मार बोलेरो भगा ले गया चालक, पीछे रह गए दो युवकों की लोगों ने की जोरदार धुनाई

जोधपुर शहर घूमने के लिए लिफ्ट लेना दो युवकों को भारी पड़ गया।

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:44 PM IST
जोधपुर में रविवार को टक्कर लगने के बाद बोलेरो चालक को पकड़ने का प्रयास करते लोग। जोधपुर में रविवार को टक्कर लगने के बाद बोलेरो चालक को पकड़ने का प्रयास करते लोग।

जोधपुर। मारवाड़ी की कहावत खावे सूर कुटेजी पाडा...आज गांव से जोधपुर आए दो युवकों पर चरितार्थ हो गई। बनाड़ रोड पर एक बोलेरो की टक्कर से बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए। इस पर लोगों ने बोलेरो चालक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी लेकर भाग निकला। इसके बाद लोगों ने टक्कर लगने पर घायलों को संभालने के लिए बोलेरो से नीचे उतरे दो युवकों को पकड़ लिया। दोनों की लोगों ने जमकर धुनाई कर अपनी भड़ास निकाली। यह है मामला…

- बनाड़ रोड पर एक पेट्रोल पंप से तेल भरवा कर एक बोलेरो सड़क पर आई। इस दौरान सामने से आ रही एक बाइक इससे जा भिड़ी। इस कारण बाइक पर सवार दो युवक नीचे गिर पड़े और घायल हो गए।

- इस पर वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई। घायल युवक सहित अन्य लोगों ने बोलेरो चालक को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन वह नीचे नहीं उतरा। इस दौरान बोलेरो में सवार दो युवक नीचे उतर कर आ गए।

- इस बीच मौका देख चालक बोलेरो को भगा ले गया। बोलेरो चालक के भागने पर लोगों ने दोनो युवकों को पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की जमकर धुनाई की गई। युवकों को मारते हुए लोग उनके साथ आए बोलेरो चालक को वापस बुलाने का कहते रहे।

- दोनों युवकों का कहना है कि वे तो अपने गांव से बोलेरो में लिफ्ट लेकर किसी काम से जोधपुर शहर आए है। लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी। काफी देर तक दोनों से मारपीट के बाद कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को मुक्त करा वहां से रवाना किया।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

बोलेरो चालक के भागने के बाद उसमें सवार युवक से मारपीट करते लोग। बोलेरो चालक के भागने के बाद उसमें सवार युवक से मारपीट करते लोग।
लोगों ने दो युवकों की जोरदार धुनाई की। लोगों ने दो युवकों की जोरदार धुनाई की।
अपना बचाव करता एक युवक। अपना बचाव करता एक युवक।
मारपीट करते लोग। मारपीट करते लोग।
इस तरह बारी-बारी से दोनों युवकों की पिटाई हुई। इस तरह बारी-बारी से दोनों युवकों की पिटाई हुई।
बाद में ल ोगों ने दोनों को पकड़ कर बैठा दिया। बाद में ल ोगों ने दोनों को पकड़ कर बैठा दिया।
X
जोधपुर में रविवार को टक्कर लगने के बाद बोलेरो चालक को पकड़ने का प्रयास करते लोग।जोधपुर में रविवार को टक्कर लगने के बाद बोलेरो चालक को पकड़ने का प्रयास करते लोग।
बोलेरो चालक के भागने के बाद उसमें सवार युवक से मारपीट करते लोग।बोलेरो चालक के भागने के बाद उसमें सवार युवक से मारपीट करते लोग।
लोगों ने दो युवकों की जोरदार धुनाई की।लोगों ने दो युवकों की जोरदार धुनाई की।
अपना बचाव करता एक युवक।अपना बचाव करता एक युवक।
मारपीट करते लोग।मारपीट करते लोग।
इस तरह बारी-बारी से दोनों युवकों की पिटाई हुई।इस तरह बारी-बारी से दोनों युवकों की पिटाई हुई।
बाद में ल ोगों ने दोनों को पकड़ कर बैठा दिया।बाद में ल ोगों ने दोनों को पकड़ कर बैठा दिया।
Click to listen..