--Advertisement--

हाथों में गन थामे जवानों की सुरक्षा के बीच जोधपुर पहुंचे बिग बी

फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन सोमवार सुबह जोधपुर पहुंचे।

Danik Bhaskar | Mar 05, 2018, 10:45 AM IST
कड़े सुरक्षा घेरे में सोमवार सुबह अमिताभ बच्चन जोधपुर पहुंचे। कड़े सुरक्षा घेरे में सोमवार सुबह अमिताभ बच्चन जोधपुर पहुंचे।

जोधपुर। महानायक अमिताभ बच्चन सोमवार सुबह जोधपुर पहुंचे। अपनी अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुसातन की शूटिंग के लिए यहां अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने को बड़ी संख्या में उनके फैंस एयर पोर्ट पर मौजूद थे। हाथों में गन थामे जवानों की सुरक्षा के बीच बिग बी काफी सहज नजर आ रहे है। अपने फैंस का मुस्करा कर उन्होंने अभिवादन स्वीकार किया। वे अगले कुछ दिन यहीं पर ठहरेंगे। बहुत सहज नजर आए बिग बी…

- ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग के लिए सोमवार सुबह जोधपुर पहुंचे अमिताभ बच्चन को देखने के लिए पहले से बड़ी संख्या में लोग एयर पोर्ट पर मौजूद थे। एयर पोर्ट से बाहर निकलते ही सीआईएसएफ के जवानों ने अमिताभ को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया। हाथों में गन थामे जवानों के बीच वे काफी सहज नजर आए।

- सफेद कुर्ता-पायजामा और नेहरू जैकेट पहने अमिताभ सधे कदमों के साथ अपनी कार की तरफ बढ़े। इस दौरान फैंस ने उन्हें आवाज दे उनका ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया। उन्होंने अपने फैंस की तरफ मुस्करा कर देखा और आगे बढ़ गए।

- कार में सवार होने के बाद एक बुजुर्ग महिला उनकी कार के समीप पहुंच गई और हाथ हिला उनसे कुछ कहने का प्रयास करने लगी। अमिताभ ने कार के भीतर से ही हाथ हिला उनका अभिवादन स्वीकार किया।

कुछ दिन ठहरेंगे जोधपुर में

- अमिताभ बच्चन अपनी अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग करने के लिए जोधपुर पहुंचे है। इस फिल्म में वे पहली बार आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग की तैयारियां कई दिन से मेहरानगढ़ फोर्ट में जारी है। तकनीकी टीम पंद्रह दिन पूर्व यहां पहुंच चुकी है। यहां पर करीब पंद्रह दिन शूटिंग चलने की संभावना है। बताया जा रहा है कि फिल्म का क्लाइमैक्स यहां फिल्माया जाएगा।

ऐसी है ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान

- बताया जा रहा है कि अठाहरवीं सदी में उत्तर प्रदेश के कुछ कुख्यात ठग गिरोह पर यह फिल्म आधारित है। इन ठगों ने अंग्रेजों के साथ कई बार ठगी की। उस दौर के ठगों के बारे में एक अंग्रेज लेखक की किताब पर यह फिल्म आधारित है।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

इस तरह कड़े सुरक्षा घेरे में बाहर निकले अमिताब बच्चन। इस तरह कड़े सुरक्षा घेरे में बाहर निकले अमिताब बच्चन।
अमिताभ की तरफ हाथ हिलाती एक बुजुर्ग महिला। अमिताभ की तरफ हाथ हिलाती एक बुजुर्ग महिला।
वे यहां ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेंगे। वे यहां ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेंगे।
फैंस की भारी भीड़ के बावजूद वे काफी सहज नजर आए। फैंस की भारी भीड़ के बावजूद वे काफी सहज नजर आए।
इस फिल्म में वे पहली बार आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म में वे पहली बार आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।