Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Car Burning In Front Of Home In Jodhpur City

घर के बाहर खड़ी कार में देर रात लगी आग, धू-धू करके यूं जलती रही

देर रात एक घर के बाहर खड़ी कार में आग लग गई। जब तक दमकल मौके पर पहुंचती, आग से पूरी कार चपेट में आ चुकी थी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 06, 2018, 06:27 AM IST

घर के बाहर खड़ी कार में देर रात लगी आग, धू-धू करके यूं जलती रही

जोधपुर. चौपासनी रोड पर सूथला इलाके में गुरुवार देर रात एक घर के बाहर खड़ी कार में आग लग गई। जब तक दमकल मौके पर पहुंचती, आग से पूरी कार चपेट में आ चुकी थी। प्रताप नगर थाने में सूथला इलाके में रहने वाले मोहम्मद अतीक ने रिपोर्ट देकर बताया कि गुरुवार रात उसने कार घर के बाहर खड़ी की थी। कुछ देर बाद उसे पता चला कि कार में आग लगी है। इसकी सूचना पर शास्त्री नगर फायर स्टेशन से एक दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस के अनुसार परिवादी ने शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगना बताया है।


डॉक्टर सहित चार जनों की बाइक चोरी
- एक के बाद एक चोरी की लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे बाइक चोरों ने इस बार मथुरादास माथुर अस्पताल के सहायक आचार्य डॉ. ललित किशोर की मोटरसाइकिल हॉस्पिटल स्टाफ क्वार्टर परिसर से चुरा ली।

- कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र के शताब्दी सर्किल के पास, खांडा फलसा के कबूतरों का चौक और बासनी स्थित एचडीएफसी बैंक के बाहर से भी एक-एक बाइक चोरी हो गई।

- एमडीएमएच जनाना विंग के निकट स्थित स्टाफ क्वार्टर निवासी सहायक आचार्य डॉ. ललित किशोर ने शास्त्रीनगर थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उनके आवासीय परिसर की पार्किंग में दो बाइक व एक स्कूटी रखी थी। बुधवार रात कोई चोर चंडीगढ़ नंबर की बाइक चुराकर ले गया।

- इसी तरह, बोम्बे मोटर्स इलाके में रहने वाले मोहम्मद हनीफ पुत्र मोहम्मद मुस्तफा ने कुड़ी थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि शताब्दी सर्किल के निकट मोटर गैराज के बाहर खड़ी उसकी बाइक चोरी हो गई। जालोरी गेट क्षेत्र में रहने वाले विजेंद्र पंडित ने बासनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

- इसमें बताया कि 2 जनवरी को वह बासनी इलाके की एचडीएफसी बैंक गया था। बैंक में काम निपटाकर वापस बाहर निकला, तो बाइक गायब थी। उधर, कबूतरों का चौक पैकों का बास निवासी नदीम पुत्र मोहम्मद असलम ने खांडा फलसा पुलिस को बताया कि सुखानंद की बगेची क्षेत्र से उसकी बाइक चोरी हो गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghr ke baahar khadi kar mein der raat lagi aag, dhu-dhu karke yun jlti rhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×