--Advertisement--

सीबीआई की चार्जशीट में लगाए आरोप, इंद्रा ने जताई आपत्ति

सीबीआई ने प्रार्थना पत्र पर जवाब के लिए दो सप्ताह का समय मांगा।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 07:45 AM IST
cbi chege sheet in anm bhanwari devi murder case

जोधपुर. अनुसूचित जाति-जनजाति मामलात अदालत में सोमवार को बहुचर्चित एएनएम भंवरी अपहरण और हत्या मामले में सह आरोपी इंद्रा विश्नोई की ओर से एक प्रार्थना पत्र पेश कर आपत्ति पेश की गई। प्रार्थना पत्र में कहा गया, कि सीबीआई की चार्जशीट में जो आरोप लगाए गए हैं, उससे किसी भी अपराध में इंद्रा की संलिप्तता उजागर नहीं हो रही है। चार्जशीट के पैरा 16.39 से 16.61 तक में विश्नोई परिवार की नाममात्र की संलिप्तता नही है।

इंद्रा पर लगाए गए चार्ज आदेश में यह तथ्य भी नहीं दिया गया है कि वह किस स्थान पर किन अन्य व्यक्तियों से मिलकर कौनसी तारीख को और किस तरीके से अपराध में शामिल हुई। प्रार्थना पत्र में इस ओर भी ध्यान आकर्षित किया गया, कि सीबीआई का खुद का कथन रहा है कि इंद्रा मौके पर मौजूद नहीं थी, तो साक्ष्य नष्ट करने का अारोप कैसे लगाया जा सकता है। सीबीआई ने प्रार्थना पत्र पर जवाब के लिए दो सप्ताह का समय मांगा।

इस मामले में अगली सुनवाई 8 जनवरी को होगी। सोमवार को एटीएस इंस्पेक्टर मनीष शर्मा मौजूद थे, लेकिन उनकी गवाही नहीं करवाई गई
वॉइस सैंपल मामले में सुनवाई टली|

इस मामले में मामले में इंद्रा विश्नोई सहित अन्य सह आरोपी सोहनलाल विश्नोई व शहाबुद्दीन के वॉइस सैंपल के संबंध में याचिकाओं पर सोमवार को सुनवाई टल गई। अब इन पर 10 जनवरी को सुनवाई होगी। ये याचिकाएं जस्टिस पीके लोहरा की कोर्ट में सूचीबद्ध थीं।

cbi chege sheet in anm bhanwari devi murder case
X
cbi chege sheet in anm bhanwari devi murder case
cbi chege sheet in anm bhanwari devi murder case
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..