Hindi News »Rajasthan News »Jodhpur News »News» City Weekly Special Train For Jalandhar

गर्मी की छुट्टियों में जालंधर के लिए सिटी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 16 अप्रैल से

Bhaskar News | Last Modified - Feb 03, 2018, 06:38 AM IST

कल से शुरू होगी बुकिंग
गर्मी की छुट्टियों में जालंधर के लिए सिटी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 16 अप्रैल से

जोधपुर. गर्मी की छुट्टियों में यात्रियों की सुविधा के लिए पश्चिम रेलवे गांधीधाम से जोधपुर के रास्ते जालंधर सिटी के लिए साप्ताहिक किराया स्पेशल ट्रेन 16 अप्रैल से शुरू करेगा। यह ट्रेन समदड़ी-भीलड़ी व डेगाना-रतनगढ़ के रास्ते हिसार व लुधियाना होकर संचालित की जाएगी, जिसके 28 फेरे होंगे। इसके लिए चार फरवरी से रिजर्वेशन शुरू होगा।

रेलवे के अनुसार, 16 अप्रैल से 28 मई तक ट्रेन संख्या 09453 गांधीधाम से प्रत्येक सोमवार शाम साढ़े छह बजे रवाना होकर जोधपुर के रास्ते अगले दिन रात 10:50 बजे जालंधर सिटी पहुंचेगी। वापसी में 18 अप्रैल से 28 मई तक ट्रेन संख्या 09454 जालंधर सिटी से प्रत्येक बुधवार सुबह 4:45 बजे रवाना होकर जोधपुर के रास्ते अगले दिन सुबह 8:25 बजे गांधीधाम पहुंचेगी।


वलसाड एक्सप्रेस में बढ़ाया कोच

वलसाड व जोधपुर के बीच संचालित की जा रही ट्रेन 19055/56 में वलसाड से 6 से 27 फरवरी तक एवं जोधपुर से 7 से 28 फरवरी तक एक थर्ड एसी कोच अतिरिक्त लगाया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: garmi ki chhuttiyon mein jaalndhr ke liye siti saaptaahik speshl tren 16 April se
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×