Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» College Reported Dead Alive Woman

दो महिलाओं की मौत, कॉलेज की रिपोर्ट में जिंदा महिला को बताया मृत

शहर में इस साल स्वाइन फ्लू से मौत का आंकड़ा 27 पर पहुंचा, पांच दिन में सामने आए 16 नए मरीज

Bhaskar News | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:41 AM IST

दो महिलाओं की मौत, कॉलेज की रिपोर्ट में जिंदा महिला को बताया मृत

जोधपुर. शहर में गुरुवार को स्वाइन फ्लू से दो महिला मरीजों की मौत हो गई। इसके चलते जोधपुर में इस साल स्वाइन फ्लू से मरने वालों का आंकड़ा 27 हो गया है। वहीं लगातार नए मरीज भी बढ़ रहे हैं। पांच दिन में स्वाइन फ्लू के 16 नए मरीज सामने आए हैं, जिनमें से चार मरीजों की मौत हो गई।

सरकारी आंकड़ों के अनुसार, इस साल जनवरी से अब तक स्वाइन फ्लू के 894 सैंपल में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 148 रही, इनमें 27 की मौत हो गई। गुरुवार को स्वाइन फ्लू से मरने वाली 38 वर्षीय एक महिला लक्ष्मण नगर कानोड़िया बासनी, जबकि दूसरी 40 वर्षीय महिला नागौर की रहने वाली थी। दोनों को मंगलवार काे एमडीएम अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।


जिस महिला को मृत बताया वह एमडीएम में वेंटिलेटर पर
- डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज से गुरुवार को जारी हुई मौसमी बीमारियों की रिपोर्ट में नांदड़ा कलां निवासी 55 वर्षीय केसरी देवी पत्नी सुगता राम की मौत बुधवार देर रात होना बताया गया।

- भास्कर ने स्वाइन फ्लू से मौत की जानकारी ली, तो पता चला कि यह महिला एमडीएम अस्पताल में स्वाइन फ्लू वार्ड में वेंटिलेटर पर और जिंदा है।

- मेडिकल कॉलेज की ओर से मौसमी बीमारियों की जानकारी के लिए नियुक्त नोडल ऑफिसर डॉ. सुमन भंसाली ने बताया कि बुधवार रात एक अन्य महिला नागौर निवासी शमीम बानो (40) की मौत हुई थी। केसरी देवी के परिजन लालसिंह ने (जिनका फोन नंबर मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट में दिया हुआ है) उसके ठीक और जिंदा होने की पुष्टि की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×