Hindi News »Rajasthan News »Jodhpur News »News» College Reported Dead Alive Woman

दो महिलाओं की मौत, कॉलेज की रिपोर्ट में जिंदा महिला को बताया मृत

Bhaskar News | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:41 AM IST

शहर में इस साल स्वाइन फ्लू से मौत का आंकड़ा 27 पर पहुंचा, पांच दिन में सामने आए 16 नए मरीज
दो महिलाओं की मौत, कॉलेज की रिपोर्ट में जिंदा महिला को बताया मृत

जोधपुर. शहर में गुरुवार को स्वाइन फ्लू से दो महिला मरीजों की मौत हो गई। इसके चलते जोधपुर में इस साल स्वाइन फ्लू से मरने वालों का आंकड़ा 27 हो गया है। वहीं लगातार नए मरीज भी बढ़ रहे हैं। पांच दिन में स्वाइन फ्लू के 16 नए मरीज सामने आए हैं, जिनमें से चार मरीजों की मौत हो गई।

सरकारी आंकड़ों के अनुसार, इस साल जनवरी से अब तक स्वाइन फ्लू के 894 सैंपल में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 148 रही, इनमें 27 की मौत हो गई। गुरुवार को स्वाइन फ्लू से मरने वाली 38 वर्षीय एक महिला लक्ष्मण नगर कानोड़िया बासनी, जबकि दूसरी 40 वर्षीय महिला नागौर की रहने वाली थी। दोनों को मंगलवार काे एमडीएम अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।


जिस महिला को मृत बताया वह एमडीएम में वेंटिलेटर पर
- डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज से गुरुवार को जारी हुई मौसमी बीमारियों की रिपोर्ट में नांदड़ा कलां निवासी 55 वर्षीय केसरी देवी पत्नी सुगता राम की मौत बुधवार देर रात होना बताया गया।

- भास्कर ने स्वाइन फ्लू से मौत की जानकारी ली, तो पता चला कि यह महिला एमडीएम अस्पताल में स्वाइन फ्लू वार्ड में वेंटिलेटर पर और जिंदा है।

- मेडिकल कॉलेज की ओर से मौसमी बीमारियों की जानकारी के लिए नियुक्त नोडल ऑफिसर डॉ. सुमन भंसाली ने बताया कि बुधवार रात एक अन्य महिला नागौर निवासी शमीम बानो (40) की मौत हुई थी। केसरी देवी के परिजन लालसिंह ने (जिनका फोन नंबर मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट में दिया हुआ है) उसके ठीक और जिंदा होने की पुष्टि की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: do mahilaon ki maut, college ki riport mein jindaa mahila ko btaayaa mrit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×