Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Curfew In Jaitaran Over Communal Tension

राजस्थान: जैतारण में उपद्रव के मामले में 24 हिरासत में, आज भी कर्फ्यू रहेगा

शनिवार को धार्मिक जुलूस पर एक समुदाय ने किया था पथराव।

Bhaskar News | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:39 AM IST

राजस्थान: जैतारण में उपद्रव के मामले में 24 हिरासत में, आज भी कर्फ्यू रहेगा

पाली. जिले के जैतारण कस्बे में शनिवार को धार्मिक जुलूस के दौरान भड़के उपद्रव के बाद रविवार को माहौल शांत रहा। हालांकि उपद्रवियों द्वारा फूंकी गई दुकानों समेत अन्य प्रतिष्ठानों से रविवार दोपहर तक धुआं उठता रहा। कर्फ्यू में ढील नहीं देने के कारण शहरवासी घरों में ही दुबके रहे। इधर, दिनभर दूध तथा सब्जी की सप्लाई नहीं होने से उनको काफी परेशानी भी झेलनी पड़ी।

- शहर के मुख्य मार्गों को बंद करने से बसें समेत अन्य वाहन शहर में नहीं आ पाए। पुलिस ने उपद्रव फैलाने के मामले में रविवार तड़के से ही दबिश देकर कुल 24 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही दिन में संवेदनशील स्थानों पर मकानों की छतों पर पत्थर तथा अन्य आपत्तिजनक सामग्री होने के अंदेशे में ड्रोन उड़ाकर तलाशी अभियान भी चलाया गया।

- शनिवार को हनुमान जयंती के अवसर पर निकाले गए शोभायात्रा पर पथराव के बाद दो पक्षों में हुए संघर्ष के बाद शहर थम सा गया है।

अब माहौल में शांति है। एहतियात के तौर पर पुलिस लगातार निगरानी रखे हुए हैं। अब तक 24 जनों को हिरासत में लिया गया है। घटना के दौरान वीडियो रिकार्डिंग व फोटोग्राफी के आधार पर उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। फिलहाल कर्फ्यू में ढील देने का विचार नहीं हैं।
-दीपक कुमार भार्गव, एसपी, पाली

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×