Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Dumpar Collided With Marudhar Express Train

मरुधर एक्सप्रेस से टकराया डंपर, ड्राइवर की एमडीएमएच में मौत

मरुधर एक्सप्रेस इसके करीब पहुंच गई और सुबह 6:10 बजे डंपर को हवा में उछाल दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 28, 2018, 05:33 AM IST

मरुधर एक्सप्रेस से टकराया डंपर, ड्राइवर की एमडीएमएच में मौत

जोधपुर. बनाड़ इलाके में गत रविवार सुबह करीब 6 बजे मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर मरुधर एक्सप्रेस से टकराए डंपर के घायल चालक बालेसर के खुडियाला में देवासियों की ढाणी निवासी खेताराम देवासी (30) पुत्र उदाराम की शनिवार अलसुबह एमडीएमएच में उपचार के दौरान मौत हो गई। बनाड़ पुलिस ने औपचारिकताओं के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

- उल्लेखनीय है कि गत रविवार सुबह अवैध रूप से बजरी परिवहन कर रहा एक डंपर बनाड़ इलाके में मानव रहित क्राॅसिंग संख्या सी-161 की पटरियों पर अटक गया था। इसके चालक खेताराम देवासी ने डंपर चालू करने की कोशिश की, लेकिन इंजन स्टार्ट नहीं हुआ।

- इसी बीच मरुधर एक्सप्रेस इसके करीब पहुंच गई और सुबह 6:10 बजे डंपर को हवा में उछाल दिया। हादसे में घायल डंपर चालक को जीआरपी के सहयोग से लोगों ने पहले निजी अस्पताल भेजा और वहां से उसे एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

- इस संबंध में डंपर चालक के खिलाफ रेलवे प्रशासन की ओर से केस दर्ज कराया गया। शनिवार अलसुबह करीब साढ़े तीन बजे बनाड़ पुलिस को सूचना मिली कि घायल खेताराम की मौत हो गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mrudhr ekspres se tkaraayaa dnpar, draaivr ki emdiemech mein maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×