--Advertisement--

नई गाड़ी में हो जाती है आसाराम की हालत खराब, बोला- दर्द सहन नहीं हो रहा

उसे वज्र वाहन की बजाय इन दिनों नई गाड़ी में लाए जाने के कारण हालत खराब हो गई है, कमर दर्द बढ़ गया है, सहन नहीं हो रहा है।

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 06:38 AM IST

जोधपुर. यौन उत्पीड़न के आरोपी आसाराम के मामले में शुक्रवार को भी सुनवाई अधूरी रही। आसाराम को कोर्ट में पेश किया गया। वह बोला कि उसे वज्र वाहन की बजाय इन दिनों नई गाड़ी में लाए जाने के कारण हालत खराब हो गई है, कमर दर्द बढ़ गया है, सहन नहीं हो रहा है। मामले में शनिवार को भी सुनवाई जारी रहेगी।

- कड़ी सुरक्षा के बीच आसाराम को कोर्ट कैंपस लाया गया, उसके भक्तों व समर्थकों की भीड़ पहले से ही मौजूद थी। पूर्णिमा के बाद से समर्थकों की भीड़ लगातार बढ़ रही है और पुलिस उन्हें नियंत्रित ही नहीं कर पा रही है।

- आसाराम के कोर्ट रूम में जाने व उसके आने पर भीड़ गाड़ी के पास तक चली जाती है। शुक्रवार को भी यही हालात रहे। ज्यों ही आसाराम कोर्ट रूम से बाहर नीचे गाड़ी के पास आया, भीड़ चिल्लाते हुए गाड़ी के पास पहुंच गई। पुलिस पहले बेबस खड़ी देखती रही, बाद में भक्तों पर डंडे चलाकर उन्हें वहां से हटाया।

- व्यवस्थाएं बिगड़ने से गुस्साई पुलिस ने महिला साधकों के पैरों पर डंडे चलाए। अचानक डंडे चलाने से व्यवस्थाएं अस्त-व्यस्त हो गईं।

- आसाराम की ओर से अधिवक्ता सज्जनराज सुराणा ने पीड़िता की उम्र को लेकर बहस की। अधिवक्ता ने एसएचओ मुक्ता पारीक के बयानों पर भी बहस की, हालांकि समयाभाव के चलते बहस पूरी नहीं हो पाई।

- वहीं, दूसरी ओर आसाराम को महानगर मजिस्ट्रेट संख्या तीन में मदनसिंह चौधरी के समक्ष आईटी एक्ट मामले में भी पेश किया गया।