Hindi News »Rajasthan News »Jodhpur News »News» Father-Son Arrested In Family Member Murder

दो दिन पहले चाकू से घायल की मौत, हत्या के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार

Bhaskar News | Last Modified - Dec 31, 2017, 04:08 AM IST

एक परिवार में शनिवार को होने वाली शादी से पहले के कार्यक्रम के दौरान हुआ था दो पक्षों में झगड़ा, दो अन्य युवक भी घायल
दो दिन पहले चाकू से घायल की मौत, हत्या के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार

जोधपुर. रातानाडा की इंद्रा कॉलोनी में गुरुवार देर रात दो गुटों में झगड़े के बाद चाकू के वार से घायल युवक की शुक्रवार देर रात एमडीएम अस्पताल में मौत हो गई। रातानाडा पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। इससे पहले शनिवार को पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार शनिवार को होने वाली शादी से पूर्व के आयोजन के दौरान झगड़ा हुआ था। इसमें चाकू के वार से दुल्हन व उसके दो भाई भी घायल हुए थे। उस संबंध में अलग से प्रकरण भी दर्ज है।


- रातानाडा थाने के एसआई जुगलकिशोर सारस्वत ने बताया कि इंद्रा कॉलोनी निवासी राकेश उर्फ बंटी पुत्र मोहनलाल सरगरा का अंकित उर्फ शेखर पुत्र राजेंद्र नायक में विवाह समारोह में कहासुनी हो गई थी। फिर यह कहासुनी हाथापाई में बदल गई और अंकित ने राकेश पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के वार राकेश के सीने व शरीर के अन्य हिस्सों पर लगे।

- इस दौरान कुछ अन्य लोग भी घायल हुए थे। गंभीर रूप से घायल राकेश उर्फ बंटी को एमडीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहां शुक्रवार देर रात उसकी मौत हो गई।

- हमलावरों में अंकित के पिता राजेंद्र और ताऊ दिलीप का भी नाम भी शामिल है। इस प्रकरण में राकेश के चाचा इंद्रा कॉलोनी निवासी चतुर्भुज पुत्र छोगाराम सरगरा ने अंकित, राजेंद्र व दिलीप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

- प्रारंभिक पड़ताल के दौरान पुलिस को संतोष उर्फ सन्नी पुत्र गंगाधर नायक ने बताया कि उसकी बहन की शादी के पूर्व के आयोजन चल रहे थे। इसी में शरीक होने आए राकेश उर्फ बंटी और अंकित उर्फ शेखर के बीच झगड़ा हुआ था। एकबारगी तो वहां मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर रवाना कर दिया, लेकिन अंकित दुबारा झगड़ा करने बंटी के घर पहुंच गया। वहां से भी संतोष, सौरभ व राकेश ने उसे समझाया और उसके घर तक छोड़ने भी गए। वहीं पर अंकित, उसके पिता व ताऊ ने मारपीट शुरू कर चाकू से हमला कर दिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: do din pehle chaaku se ghaayl ki maut, Hatya ke aarop mein pitaa-putr gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×