--Advertisement--

जालोरी गेट के भीतर धधका गोदाम, पांच दमकलों ने दो घंटे में बुझाई आग

कूलर के टाट के गोदाम में आग बहुत तेजी से फैली और इसने विकराल रूप धारण कर लिया।

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 04:34 PM IST
जोधपुर के जालोरी गेट क्षेत्र में बुधवार दोपहर एक गोदाम में लगी आग। जोधपुर के जालोरी गेट क्षेत्र में बुधवार दोपहर एक गोदाम में लगी आग।

जोधपुर। शहर के सबसे व्यस्त जालोरी गेट के भीतर बुधवार दोपहर एक गोदाम धधक उठा। कूलर के टाट के इस गोदाम में आग बहुत तेजी से फैली और देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। दो घंटे की मशक्कत के बाद पांच दमकलों ने आग पर काबू पाया। ऐसे लगी आग…

- जालोरी गेट के भीतर बाइजी का तालाब की तरफ जाने वाले मार्ग पर आज दोपहर एक मकान से आग की लपटे उठती देख कुछ लोग आग बुझाने दौड़े।

- इस मकान में कूलर के टाट का गोदाम था। गर्मी के आगमन को ध्यान रख इसमें बड़ी मात्रा में टाट भरा हुआ था। घास के टाट में आग बहुत तेजी से फैली और इसने विकराल रूप धारण कर लिया।

- लोगों ने पहले स्वयं के स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया। इस बीच एक दमकल भी मौके पर पहुंच गई। आग बेकाबू होते देख बाद में अन्य दमकलों को भी बुलाया गया।

- इस दौरान मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। भीड़ के कारण दमकल कर्मियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बाद में पुलिस ने भीड़ को एक तरफ किया। करीब दो घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

आग बुझाते दमकलकर्मी। आग बुझाते दमकलकर्मी।
आग पर दो घंटों में काबू पाया जा सका। आग पर दो घंटों में काबू पाया जा सका।
मौके पर उठता धुआं। मौके पर उठता धुआं।
X
जोधपुर के जालोरी गेट क्षेत्र में बुधवार दोपहर एक गोदाम में लगी आग।जोधपुर के जालोरी गेट क्षेत्र में बुधवार दोपहर एक गोदाम में लगी आग।
आग बुझाते दमकलकर्मी।आग बुझाते दमकलकर्मी।
आग पर दो घंटों में काबू पाया जा सका।आग पर दो घंटों में काबू पाया जा सका।
मौके पर उठता धुआं।मौके पर उठता धुआं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..