Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Former CJ Of High Court Meets Aasaram

आसाराम से कोर्ट में ऐसे मिले हाईकोर्ट के पूर्व सीजे

मुख्य न्यायाधीश सुंदरनाथ भार्गव भी आसाराम से मिलने के लिए कोर्ट परिसर पहुंचे।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 17, 2017, 06:59 AM IST

आसाराम से कोर्ट में ऐसे मिले हाईकोर्ट के पूर्व सीजे

जोधपुर. यौन उत्पीड़न के आरोपी आसाराम को शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच आईटी एक्ट व यौन उत्पीड़न के मामलों में दो अलग-अलग कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान सिक्किम के पूर्व मुख्य न्यायाधीश सुंदरनाथ भार्गव भी आसाराम से मिलने के लिए कोर्ट परिसर पहुंचे। इससे पहले कड़ी सुरक्षा के बीच आसाराम को कोर्ट में पेश किया गया।

- आसाराम से मिलने आए सिक्किम हाईकोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश व पूर्व राज्यपाल भार्गव ने कहा, कि वह किसी निजी समारोह में शिरकत करने जोधपुर आए हुए हैं। इस दौरान उनकी आसाराम से मिलने की इच्छा जागृत हुई और वे उनसे मिलने आ गए।

- भार्गव ने यह भी कहा, कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है। जो भी होगा न्याय ही होगा। दूसरी ओर भार्गव के आने से आसाराम भी अन्य दिनों की बजाय ज्यादा उत्साहित नजर आया।

- आसाराम ने मीडिया से कहा, कि पूर्व मुख्य न्यायाधीश और राज्यपाल होते हुए भी वे दर्शन करने के लिए आए हैं। भार्गव मुझे और न्यायपालिका दोनों को जानते हैं, जो भी होगा अच्छा होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aasaaraam se kort mein aise mile highkort ke purv sije
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×