--Advertisement--

लुटेरी दुल्हन: 70 हजार देकर कराई थी शादी, 10 दिन बाद मायके गई तो लौटी ही नहीं

शादी के बाद कुछ ही दिन ससुराल में रही दुल्हन अपने साथ सोने-चांदी के जेवरात भी ले गई।

Dainik Bhaskar

Dec 23, 2017, 05:59 AM IST
पीड़ित की दो माह पहले हुई थी शाद पीड़ित की दो माह पहले हुई थी शाद

श्रीगंगानगर(राजस्थान). शादी कर गहनों की ठगी करने और 70 हजार नकदी वसूलने का मामला सामने आया है। इस संबंध में चूनावढ़ पुलिस थाना में रावतसर क्षेत्र में रह रहे बिचौलिए सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। इस मामले में शादी के बाद कुछ ही दिन ससुराल में रही दुल्हन अपने साथ सोने-चांदी के जेवरात भी ले गई। पीड़ित युवक के पिता अमरसिंह ने केस दर्ज करवाया।

- पुलिस के मुताबिक, रमेश बाजीगर की शादी दो माह पहले लक्ष्मी गवारिया निवासी बीकानेर के साथ हुई थी। यह रिश्ता बिचौलिए कुंभाराम और पालाराम ने 70 हजार लेकर करवाया था।
- शादी के बाद दुल्हन 3 दिन तक रमेश रही। दोबारा आने पर मात्र 5 दिन रही। इस बीच उसने पत्नी जैसा व्यवहार नहीं किया। पति के सामने झूठे बहाने बनाती रही।

- इस बीच उसका पिता उसे अपने गांव ले गया। ससुराल पक्ष से कहा कि जब चाहे फोन कर दें, वे लक्ष्मी को छोड़ जाएंगे। बाद में रमेश और उसके परिजनों ने दुल्हन को लाने के लिए कई बार फोन किए, लेकिन मोबाइल बार-बार स्विच ऑफ आया।

- करीब 10 दिन बाद रमेश पत्नी को लेने सुसराल गया तो उन्होंने भेजने से इनकार करते हुए बिचौलिए से बात करने को कहा। उसके बाद बिचौले पालाराम अौर कुंभाराम समेत लड़की के पिता प्रेमाराम के साथ पंचायत हुई। इसमें 50 हजार रुपए की गई। रमेश के परिजनों ने कहा कि वे पहले ही तय शर्त के मुताबिक, 70 हजार रुपए दे चुके हैं।

X
पीड़ित की दो माह पहले हुई थी शादपीड़ित की दो माह पहले हुई थी शाद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..