Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Three Youth Looted Many Peoples On Highway Now Police Arrest Them

तीन दोस्त शौक मौज के लिए हाइवे पर करते थे लूटपाट

शाही जीवन जीने की चाह में तीन युवक जेल पहुंच गए। लूट की कई वारदातों में शामिल इन युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Mar 03, 2018, 02:38 PM IST

तीन दोस्त शौक मौज के लिए हाइवे पर करते थे लूटपाट

जोधपुर। ग्रामीण क्षेत्रों में हाइवे पर छोटी बड़ी गाडिय़ों में सवार यात्रियों और चालकों को लूटने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार कर लूट में प्रयुक्त बोलेरो कैम्पर जब्त की। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में इन लूटेरों ने आधा दर्जन वारदाते करना कबूल किया है। पूछताछ में पता लगा कि आरोपी शौक मौज के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देने लगे। ऐसे आए पकड़ में…

- जिला पुलिस अधीक्षक(ग्रामीण) राजन दुष्यंत ने बताया कि 26 फरवरी की मध्य रात्रि जोधपुर-जैसलमेर हाइवे पर हुई लूट के साथ कुल 7 वारदातों का पर्दाफाश कर तीन आरोपियोंं मगाराम उर्फ महेंद्र पुत्र खियाराम जाति जाट निवासी पन्नासर (सोमेसर) थाना शेरगढ़, मदाराम पुत्र भैराराम जाति जाट निवासी जैतसर थाना देचू़ और गजेंद्रसिंह उर्फ गज्जू बन्ना पुत्र नखत सिंह राजपुरोहित निवासी झाबरा पुलिस थाना फलसूंड जैसलमेर हाल कलाऊ फांटा थाना देचूर को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त बोलेरो केम्पर जब्त करने में सफलता अर्जित की है।

- गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने पर 24 घंटे में लूट की इन सात वारदातों को करना स्वीकार किया। गिरफ्तार आरोपियोंं से गहन पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में उपरोक्त कुल सात वारदातों के अलावा जिला जोधपुर ग्रामीण, जैसलमेर, बाड़मेर एवं गुजरात में इनकी ओर से की कई वारदातों का खुलासा होने की सम्भावना है।

ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

- गैंग के सदस्यों द्वारा रात्रि के समय हाइवे पर चलने वाले वाहनों का बिना नंबरी बालेरों केम्पर गाड़ी से पीछा कर उनको सूनसान जगह पर एकदम से गाड़ी आगे लगाकर अकस्मात हमला करते थे। वारदात के दौरान गैंग के सदस्यों द्वारा अपने मुंह को कपड़े से ढंक कर अपनी पहचान छुपाते थे। लाठी सरिए, हॉकी बट आदि से हमला कर उनमें डर पैदा करके लूट की वारदातें करते थे। इनका सबसे आसान टारगेट महिला एवं पुरुष सवार वाहन होते थे। इस गैंग द्वारा लूट करते समय उनसे से मोबाइल फोन छीन लेते ताकि पीडि़त पुलिस एवं अन्य किसी को वारदात की सूचना नहीं दे सके।

मौज शौक के लिए करते वारदातें

- आरोपी लूटेरे अफीम, स्मैक एवं शराब के नशे के अभ्यस्त है। नशे की पूर्ति के लिए ही लूट आदि की वारदातें करते थे। साथ ही ये शाही जीवन जीने की चस्का लगा होने के कारण ये खुलकर पैसा खर्च करते। पैसा समाप्त होने पर फिर लोगों को लूटने निकल पड़ते।

फोटो एल देव जांगिड़

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: teen dost shauk mauj ke liye haaive par karte the lutpaat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×