Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Husband And Wife Issue Hearing In Public Court

बरसों से थी दूरियां, एनिवर्सरी के दूसरे ही दिन मिटाए फासले और फिर एक हो गए

अलग रहते दंपती ने लोक अदालत की समझाइश पर एक होने का फैसला किया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 10, 2017, 05:01 AM IST

बरसों से थी दूरियां, एनिवर्सरी के दूसरे ही दिन मिटाए फासले और फिर एक हो गए

जोधपुर. लोक अदालत में शनिवार को समझाइश से कई मामले सुलझाए गए। वर्षों से लंबित मामलों में जोड़ों ने अपने रिश्तों में आई कड़वाहट को दूर कर फिर से नई जिंदगी की शुरुआत की। घोड़ों का चौक में रहने वाले चंद्रेश-दीपा की शादी 11 साल पहले हुई थी और इनके दो बच्चे हैं। किसी छोटी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया, जो बढ़ते-बढ़ते कोर्ट तक पहुंच गया। पिछले कुछ समय से अलग-अलग रह रहे थे।

मामला तलाक तक पहुंचता, इससे पहले परिजनों की समझाइश से यह फिर से सोचने के लिए राजी हुए और आपस में मिले तो इन्हें अहसास हुआ कि वे खुद केवल पति-पत्नी नहीं है, बल्कि माता-पिता भी हैं। उनके बच्चों का भविष्य कहीं खराब नहीं हो जाए और फिर से जिंदगी साथ गुजारने का निर्णय लिया।

- लोक अदालत में पीठासीन अधिकारी रेखा भार्गव, सदस्य सुमन पोरवाल व भारती व परिजनों की मौजूदगी में इन्होंने एक-दूसरे को माला पहनाई और खुशी-खुशी साथ रहने का निर्णय किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: brson se thi duriyaan, enivrsri ke dusre hi din mitaae faasle aur fir ek ho gae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×