Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Increase The Number Of Coaches Will Bandra And Jaisalmer Express

बांद्रा और जैसलमेर एक्सप्रेस ट्रेन में बढ़ेंगे कोच, वेटिंग की वजह से लिया फैसला

बीकानेर-बांद्रा टर्मिनस एवं जोधपुर-जैसलमेर एक्सप्रेस में डिब्बों की अस्थाई बढ़ोतरी की है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 07:01 AM IST

बांद्रा और जैसलमेर एक्सप्रेस ट्रेन में बढ़ेंगे कोच, वेटिंग की वजह से लिया फैसला

जोधपुर. रेलवे प्रशासन ने लंबी प्रतीक्षा सूची को देखते हुए यात्रियों की सुविधा के लिए बीकानेर-बांद्रा टर्मिनस एवं जोधपुर-जैसलमेर एक्सप्रेस में डिब्बों की अस्थाई बढ़ोतरी की है। रेलवे के वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी गोपाल शर्मा ने बताया कि गाड़ी संख्या 14707/14708 में बीकानेर से 23 दिसंबर से 2 जनवरी तक एवं बांद्रा टर्मिनस से 24 दिसंबर से 3 जनवरी तक एक थर्ड एसी कोच अतिरिक्त लगेगा। इसी तरह गाड़ी संख्या 14810/14809 में जोधपुर से 19 से 29 दिसंबर एवं जैसलमेर से 20 से 30 दिसंबर तक एक थर्ड एसी डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की गई है।

कोच्चिवली एक्सप्रेस में द्वितीय स्लीपर की जगह थर्ड एसी कोच लगेगा
जोधपुर के रास्ते बीकानेर व कोच्चिवली के बीच चलने वाली ट्रेन में अस्थाई तौर पर द्वितीय शयनयान के स्थान पर थर्ड एसी कोच लगाया जा रहा है। रेलवे के वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी ने बताया, कि ट्रेन संख्या 16312/16311 में कोच्चिवली से 16 दिसंबर से 17 मार्च तक एवं बीकानेर से 19 दिसंबर से 20 मार्च तक एक द्वितीय शयनयान श्रेणी के स्थान पर एक थर्ड एसी कोच लगाया जा रहा है। इस परिवर्तन से इस गाड़ी में यात्रियों को थर्ड एसी की 64 बर्थ अधिक उपलब्ध होंगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: baandraa aur jaislmer ekspres tren mein bdheengae koch, vetinga ki wajah se liyaa faislaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×